health

Breaking News

जौनपुर तिलक तराजू और तलावर इनको मारो जूते चार इस पर क्या बोला रवि किशन गोरखपुर 24UPNEWS.COM पर

गर्भवती एंव शिशुओ को बेहतर सेवा देगी 102 एम्बुलेंस - पारस नाथ यादव

जौनपुर - प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री पारस नाथ यादव ने आज टी0वी0 चिकिेत्सालय परिसर में 102 एम्बुलेंस सेवा की 21 एम्बुलंेस को हरि झण्डी दिखाकर रवाना किया। इस सेवा से जनपद के गर्भवती महिलाओं , प्रसूताओं एंव एक वर्ष तक के बच्चों को किसी भी आपात स्थिति में घर से राजकीय स्वास्थ्य केन्द्र तक लाने और ले जाने की व्यवस्था की गई है।इस सेवा प्रदेश सरकार की उपलब्धियों में एक और कडी जुडी है । कार्यक्रम को सम्बोधित करते ह    ुए कैबिनेट मंत्री श्री यादव ने कहा कि हमारी सरकार के उत्कृष्ठ प्रयास से जनपद एंव प्रदेश में पूर्व से 108 एम्बुलेंस सेवा स्वास्थ्य के क्षेत्र में महत्वपूर्ण योगदान दे रही है ।
    इस अवसर पर जिलाधिकारी सुहास एल0वाई ने बताया कि मेरे कार्यकाल में ही जनपद 108 एम्बुलेंस सेवा का संचालन प्रारम्भ हुआ था  और आज 102 सेवा संचालित होन से महिलाओं और बच्चों को उसका पूरा-पूरा लाभ दिलाने का प्रयास किया जायेगा।
कायक्रम के विशिष्ठ अतिथि प्रदेश सरकार के राज्य मंत्री जगदीश सोनकर एंव जिलाध्यक्ष राजनरायण बिन्द , जफराबाद क्षेत्र के विधायक शचीन्द्रनाथ त्रिपाठी एंव केराकत के विधायक चन्द्र सरोज शाहगंज के विघायक एंव पूर्व मंत्री शैलेन्द्र यादव (ललई) बदलापुर के विधायक ओमप्रकाश दूबे (बाबा) आदि ने इस पहल का स्वागत एंव सराहना किया ।
इस अवसर पर मुख्य चिकित्साधिकारी डा0 डी0के यादव ने अतिथियों का स्वागत करते हुए 102 एम्बुलेंस सेवा के विषय में जानकारी दी । जिला पुलिस अधीक्षक ने आश्वश्त किया कि जनपद में 102 एम्बुलेंस सेवा की गाडी एंव उनके कर्मचारियों को पूर्ण सेवा प्रदान की जायेगी।
    कार्यक्रम का संचालन एम0पी0 सिंह जिला स्वास्थ्य शिक्षा सूचनाधिकारी ने किया

No comments:

Post a Comment