health

Breaking News

जौनपुर तिलक तराजू और तलावर इनको मारो जूते चार इस पर क्या बोला रवि किशन गोरखपुर 24UPNEWS.COM पर

टूटी ट्रैक से गुजर गई विक्रमशिला एक्सप्रेस , बड़ा हादसा होने से टला

मुगलसराय - दिल्ली. हावड़ा रेल रुट के सर्वाधिक व्यस्ततम रेलवे स्टेशनों में शुमार मुगलसराय में भीषण रेल हादसा टल गया। जंक्शन के प्लेटफार्म संख्या 6  पर रेलवे ट्रैक की फिश प्लेट टूट गयी थी और इस टूटे ट्रेक से ही विक्रमशिला एक्सप्रेस गुजर गई। फिश प्लेट टूटने की जानकारी उस वक्त हुई जब बिक्रमशिला के ट्रैक पर गुजरते समय तेज आवाज हुई और ट्रेनों में पानी भर रहे वाटर मैंन का ध्यान गया।
दरअसल भागलपुर से नई दिल्ली जाने वाली बिक्रमशिला एक्सपेस मुगलसराय जंक्शन के प्लेटफार्म नंबर 6 पर पहुंची। ट्रेन जब स्टेशन से खुली तो ट्रैक से तेज आवाज आने लगी। ट्रेन के गुजर जाने के बाद वहा काम कर रहे  वाटरिंग स्टाफ शिवपूजन यादव ने देखा तो पता चला की ट्रैक की फिश प्लेट टूटी हुई है और पटरी अलग हो गई है। इसके बाद इसने इस बात  रेल अधिकारीयों को दी । सुचना मिलते ही रेल अधिकारियों में हड़कम्प मच गया । आनन फानन में उसी प्लेटफार्म पर आ रही सम्पूर्ण क्रान्ति एक्सप्रेस को दूसरे प्लेटफार्म पर डायवर्ट किया गया और ट्रैक का मरम्मत किया गया।
रेल पथ निरीक्षक PWI) मुग़लसराय आर आर मिश्रा ने बताया की उच्चाधिकारियों की सुचना पर हम लोग यहाँ पहुंचे और टूटी हुई की मरम्मत की जा रही है । उन्होंने ये माना की पटरी टूट गयी थी जिसपर से ट्रेन गुजर गयी ।

No comments:

Post a Comment