health

Breaking News

जौनपुर तिलक तराजू और तलावर इनको मारो जूते चार इस पर क्या बोला रवि किशन गोरखपुर 24UPNEWS.COM पर

केराकत पुलिस ने व्यापारी पुत्र को अपरहणकर्ताओं से कराया मुक्त, दो आरोपी गिरफ्तार

जौनपुर- अपर पुलिस अधीक्षक नगर रामजी यादव एंव क्षेत्राधिकारी केराकत के निर्देशन में ंकोतवाल राजीव मिश्रा ने दो अपहरणकर्ताओं को गिरफ््तार कर उनके  चंगुल से व्यापारी पुत्र  को मुक्त कराने में कामयाबी हासिल की।
        अपर पुलिस अधीक्षक पुलिस लाइन में पत्रकारों से वार्ता करते हुए बताया कि जनपद के केेराकत थाना क्षेत्र के मेंहदीकला मो0 निवासी  निखिल सरकार को गत शाम को अज्ञात बदमाशों ने अपहरण कर लिया था। इसके बाद बदमाशों ने उसके घर फोन करके दो लाख की फिरौती मांग की जाने लगी , जिसको  लेकर  पूरें परिवार में कोई अनहोनी को लेेकर दहशत व्यााप्त  हो गई।
    घबराये परिजनों ने बिना विलम्ब किए  इसकी सूचना तत्काल पुलिस को दी, सूचना मिलते ही पुलिस ने बदमाशों के सम्भावित ठिकानों पर ताबडतोड दबिश की कार्यवाही शुरू कर दी गई । इसी बीच केराकत क्षेत्र के नई बाजार गाव के पास लाल रंग की पैशन प्रो मोटर साईकिल पर दो व्यक्ति तेजी से आते दिखाई दिये, जिन्हे पुलिस ने सन्देह के आधार पर रूकने का संकेत दिया तो इन लोगों ने रूकने की बजाए भागने का प्रयास किए लेकिन पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए उनका पीछा कर धर दबोचा। पुलिस ने जब इनसे कडाई से पुछताछ में बदमाशों ने बताया कि बीरमपुर गाव के समीप पुराने अस्पताल में पुलिस ने छापा मारा तो वहा एक बदमास पुलिस पर गोलियां बरसाते हुए भाग निकला ए जब अस्पताल के अन्दर अपर्हृत व्यापारी पुत्र को रखा गया है जब पुलिस ने उक्त स्थल पर छापा मारा तो एक कमरे में व्यापारी पुत्र तापोस डरा सहमा मिला । तापोस ने बताया कि फिरौती वसूलने के नियत से जगदीश गुप्ता , अजय सिंह और शुभम् सिंह  ने उसे अपहृत किया है।
पुलिस हिरासत में लिए जगदीश गुप्ता नि0 गौराबादशाहपुर के विरूद्व वाराणसी जनपद के आदमपुर थाने में गैंगेस्टर सहित दो आपराधिक मुकदमें , गौराबादशहपुर में दो ,लाइन बाजार में गुण्डा एक्ट सहित दो ,एंव केराकत में दो तथा फूलपुर वाराणसी में एक आपराधिक मुकदमें पंजीकृत है।

No comments:

Post a Comment