health

Breaking News

पूविवि में स्वामी विवेकानंद की जयंती पर राष्ट्रीय युवा दिवस समारोह आयोजित ,बने चरित्रवान तब होगा देश महानः स्वामी रामदेव 24UPNEWS.COM पर

14 दिन से फरार भूर चार राज्यों की पुलिस के लिए अब बन रहा सरदर्द

फाइल फोटो 
सुभाष पाण्डेय
 लखनऊ। 14 दिन से फरार भूर चार राज्यों की पुलिस के लिए अब बन रहा सरदर्द ,उत्तराखंड पुलिस की गिरफ्त से बागपत से फरार कुख्यात बदमाश अमित उर्फ भूरा 14 दिन बाद भी पकड़ा नहीं गया है। उत्तराखंड के साथ ही हरियाणा ,उत्तर प्रदेश तथा दिल्ली पुलिस को दस लाख रुपये के ईनामी बदमाश के साथ दो एके.14 एसएलआर,राइफल के साथ साथ पिस्टल की भी तलाश है। दिल्ली पुलिस ने इस घटना में छोटी सी भूमिका निभाने वाले दो बदमाशों को पकड़कर पूरी घटना का खुलासा करने का दावा कर दिया। सूत्र बता रहे हैं कि पुलिस की गिरफ्त में आया प्रिंस पूरी घटना को एक कहानी की तरह ही बता रहा हैए जबकि सद्दाम ज्यादा कुछ खुलासा नहीं कर रहा।
उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड और हरियाणा पुलिस को छोड़ दे तो दिल्ली पुलिस को तेज.तर्रार समझा जाता है। फरार अमित उर्फ भूरा की गिरफ्तारी और असलाह को बरामद करने के लिए दिल्ली पुलिस पर ही सबसे ज्यादा आस बंधी हुई थी, लेकिन 13 दिनों बाद वह आस भूरा और एके.47 या एसएलआर तक नहीं बल्कि घटना में शामिल होने का दावा करने वाले प्रिंस व सद्दाम की गिरफ्तारी तक ही सिमट गई है। सूत्रों का कहना है कि प्रिंस पूरी घटना को एक कहानी की तरह बता रहा हैए जबकि शातिर सद्दाम ज्यादा कुछ नहीं बता रहा है। उत्तर प्रदेश पुलिस को प्रिंस की बातों पर ज्यादा यकीन नहीं आ रहा हैए क्योंकि उसने पहले कभी भी अपराध नहीं किया है। पुलिस पहले चाहती है कि जो नाम प्रिंस ने बताए है पहले उनके बारे में अच्छी तरह जानकारी हासिल कर ली जाए।