health

Breaking News

जौनपुर में भीड़ की तालिबानी सजा देखिये लाइव पिटाई का वीडियो 24UPNEWS.COM पर

आजमगढ़ का है 'ऐलान खोजों मुलायम पाओं ईनाम' का नारा, पांच भाजपा कार्यकर्ताओं को पुलिस ने लिया हिरासत में


आजमगढ़। जिले की जनता अपने लापता सांसद को ढूढने के लिए नगर के चर्च चौराहा,जजी मैदान आदि स्थानों पर पोस्टर चिपका रहे थे कि तभी इसकी सूचना पुलिस को लग गयी और पोस्टर चिपका रहे पांच भाजपा कार्यकर्ताओं को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। भाजपा नेताओं ने कहा कि मुलायम सिंह यादव खुद आजमगढ़ नही आ रहे है और हम लोगों को गिरफ्तार करवा रहे है। ज्ञात हो कि चुनाव जीतने के बाद से मुलायम सिंह यादव अभी तक अपने संसदीय क्षेत्र आजमगढ़ नही आये। जिसको लेकर आजमगढ़ के लोग विरोध कर रहे है।
5 नवम्बर को आजमगढ़ की जनता अपने जिले के सांसद सपा मुखिया मुलायम सिंह यादव को लालटेन व टार्च लेकर पूरे शहर में खोज रही थी,इस अवसर पर आजमगढ़ का है 'ऐलान खोजों मुलायम पाओं ईनाम' का नारा भी दिया था। लेकिन मुलायम सिंह का पता नही चल पाने से आज फिर आजमगढ़ की जनता हमारा सांसद लापता का पोस्टर लगा रहे थे कि तभी इसकी जानकारी पुलिस को हो गयी और पुलिस ने भाजपा मीडिया प्रभारी बृजेश यादव,अल्पसंख्यक मोर्चा के जिलाध्यक्ष सुफियान अहमद, पवन उपाध्याय सहित पांच भाजपा कार्यकर्ताओं को हिरासत में ले लिया। भाजपा नेताओं को कहना था कि मुलायम सिंह लापता है और उनकी बहुत तलाश की गयी लेकिन वह नही मिले। उनके संसदीय क्षेत्र में ठंड से लोग मर रहे है और मुलायम सैफई में नाच.गाना देख रहे है। उन्होंने कहा कि मुलायम सिंह आजमगढ़ की जनता के दिल से लापता हो गये है आजमगढ़ के लोग नया सांसद चुनेंगे अपना प्रतिनीधि चुनेंगे हमे मुलायम सिंह की कोई जरूरत नही।
ज्ञात हो कि आजमगढ़ सदर लोकसभा क्षेत्र से मुलायम सिंह यादव सांसद है और चुनाव जीतने के बाद से वह अब तक अपने संसदीय क्षेत्र आजमगढ़ में नही आये जबकि देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी तीन बार अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी का दौरा कर चुके है। जिसको लेकर लोग आक्रोशित है।

No comments:

Post a Comment