health

Breaking News

जौनपुर - बीजेपी के लिए जौनपुर से चुनाव का आगाज करना शुभ है-सतीश कुमार सिंह 24UPNEWS.COM पर

राजनैतिक प्रतिषोध के चलते मेरे पुत्र को फंसाया गया-पारस नाथ यादव

 कुंवर दीपक सिंह सोलंकी
    जौनपुर।प्रदेश  सरकार के उद्यान एवं खाद्य प्रसंसकाण मंत्री पारस नाथ यादव  ने कहा कि मेरे बढ़ते राजनैतिक कद से परेषान कुछ लोग मुझे बदनाम करने में लगे है। इसी लिए मेरे पुत्र को फर्जी मुकदमें में फंसाने का खेल किया गया लेकिन सच का खुलासा हो जाने के बाद अब बिरोधियो का मुहं काला हो गया है। मुझे बदनाम कर बिरोधी गण सरकार को घेरने का फर्जी मंसूबा पाले हुए थे। जांच के बाद जब सच सामने आ गया कि मेरा पुत्र निर्दोष है तो बिरोध करने वालों को चुल्लू भर पानी में डूब मरना चाहिए।
  मोहम्मद हसन डिग्री कालेज में मीडिया के लोगो से वार्ता करते हुए मंत्री श्री यादव कहा कि मेरे बिधान सभा क्षेत्र के ग्राम अहिरापुर में गत 6 दिसम्बर को बारात आयी थी मुझे वर कन्या दोनो पक्षो से निमंत्रण था जिसमें मेरा पुत्र लकी यादव गया था वहां पर किसी बात को लेकर घराती एवं बराती के बीच बिवाद हो गया मेरे लड़के ने बीच बचाव किया गांव के प्रदीप नामक एक लड़के को चोट आगयी जिसे कुछ बिपक्षी मेरे लेड़के से जोड़ दिया और मीडिया का सहारा लेकर मुझे बदनाम किया । लेकिन सच सामने आ गया चाटिल एवं उसके भाई जिसने एफआइ आर लिखाया था ने पलिस को बयान देदिया कि भीड़ में उसे कैसे चोट आईयह पता तो नही चला लेकिन कुछ लोगो के कहने पर लकी के खिलाफ मुकदमा लिखा देने की बात स्वीकार किया इसके बाद पुलिस ने मुकदमें को खत्म कर दिया  मैने भी कहा कि निश्पक्ष जंाच किया जाये यदि मेरा बेटा वास्तव में दोशी हेा तो उसके बिरूद्ध कार्यवाही की जानी चहिए।जंाच के दैारान यह भी पता चला कि मेरे राजनैतिक बिराधी सारा खेल किये ।
   उन्होने  कहा कि हम सरकार में रह कर केवल बिकास की बाते करते है। और बिकास हेतु लगे रहते है।लम्बे  राजनैतिक जीवन में तमाम कार्य हमने कराया है इस बार तो मडिकल कालेज से लेकर पुल पलिया सड़क आदि के कई बिकास के कर्यो को कराया है प्रदेष सरकार के युवा मुख्यमंत्री जी बिकास के प्रति खासे गम्भीर है उनके दिषानिर्देष में प्रदेष की बर्तमान सरकार अपने घोशण पत्र के सभी वादो को पूरा कर रही है। साथ ही साथ भाजपा पर निषाना साधते हुए कहा कि 2014 में बीते दिवस सम्पन्न हुए लोक सभा के चुनाव में बिकास का नारा देकर 73 सांसद जीतने वाले केन्द्र सरकार के लोग अब प्रदेष के बिकास की ओर ध्यान नही दे रहे है। प्रदेष के मुख्यमंत्री सभी चुनावी कटुता को भूल कर प्रदेष के बिकास हेतु केन्द्र में झोली फैलाये लकिन केन्द्रसरकार के लोग कोई ध्यान नही दे रहे है।लकिन सरकार अपने संसाधन से पानी बिजली सड़क सहित आदि तमाम बिकास के कार्यो लगी है।2017 के पहले यह प्रदेष उत्तम प्रदेष बन जायेगा।

No comments:

Post a Comment