health

Breaking News

पूविवि में स्वामी विवेकानंद की जयंती पर राष्ट्रीय युवा दिवस समारोह आयोजित ,बने चरित्रवान तब होगा देश महानः स्वामी रामदेव 24UPNEWS.COM पर

पुलिस ने अंतरप्रांतीय वाहन चोर गिरोह का भंडाफोड़ करते चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया,चार बोलेरो व एक मार्शल जीप भी बरामद

जौनपुर- जनपद के शाहगंज कोतवाली थाना क्षेत्र की पुलिस ने अंतरप्रांतीय वाहन चोर गिरोह का भंडाफोड़ करते चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया। उनके पास से चार बोलेरो व एक मार्शल जीप भी बरामद किए गए। पुलिस ने सभी का चालान न्यायालय को प्रेषित कर दिया। वाहन चोर गिरोह का मास्टर माइंड सरगना फरार है।
पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि क्षेत्र में वाहन चोर सक्रिय हैं जो चोरी के चार पहिया वाहन को बेचने का काम करता है। इस सूचना पर क्षेत्राधिकारी मायाराम वर्मा के निर्देशन में प्रभारी निरीक्षक आरके अग्निहोत्रीए वरिष्ठ उप निरीक्षक मंजय सिंह की टीम ने शुक्रवार की शाम नगर के नई आबादी खुटहन तिराहे के पास से वाहन बेचने के लिए ग्राहक के इंतजार में खड़े राकेश उर्फ कल्लू निवासी पक्खनपुर व कौड़िया गांव निवासी सुनील कुमार को चोरी की दो बोलेरो बरामद करते हुए पकड़ लिया। पुलिस ने पूछताछ के बाद उनकी निशानदेही पर नरसिंह निवासी सुरिस व हरिनाथ निवासी महमदपुर सुरिस को गिरफ्तार करते हुए चोरी की दो अन्य बोलेरो व एक मार्शल जीप बरामद कर लिया।
पुलिस के मुताबिक महेश निवासी सोहौली बरदह आजमगढ़ व अनिल बिंद निवासी पूरा सरवन शाहगंज फरार हैं। इनमें से महेश गिरोह का सरगना है। उसके खिलाफ बरदह आजमगढ़ थाने में कई मामले दर्ज हैं। वह हिस्ट्रीशीटर है। उसका भाई गुड्डू पहले इस गिरोह का संचालन करता था। इस समय वह जेल में है। इसकी वजह से गैंग का संचालन महेश कर रहा था।