health

Breaking News

जौनपुर - बीजेपी के लिए जौनपुर से चुनाव का आगाज करना शुभ है-सतीश कुमार सिंह 24UPNEWS.COM पर

सैयदराजा पुलिस ने चेकिंग के दौरान तस्करी हेतु लाई जा रही भारी मात्रा में बिहार निर्मित शराब के साथ तीन लोगों को किया गिरफ्तार

चंदौली- जनपद की सैयदराजा पुलिस को चेकिंग के दौरान एक बड़ी सफलता हाथ लगी । बिहार से कार द्वारा तस्करी हेतु लाई जा रही भारी मात्रा में बिहार निर्मित शराब के साथ पुलिस ने तीन लोगो को गिरफ्तार किया है । पकडे गए आरोपियों के पास से दो तमंचा भी बरामद हुआ है । पुलिस ने बिहार के पकडे गए आरोपियों के साथ साथ बिहार में शराब सप्लाई करने वाले ठेकेदार सहित कार मालिक के खिलाफ  भी मुकदमा दर्ज कर लिया है और तीनो आरोपियों को जेल भेज दिया है । पुलिस ने मीडिया के सामने मामले का खुलासा किया ।
दरसल उच्चाधिकारियों के निर्देश पर सैयदराजा कोतवाली पुलिस बिहार सीमा से सटे नौबतपुर के पास छभ्.2 पर चेकिंग कर रही थी । इसी दौरान बिहार की तरफ से एक सफ़ेद रंग की कार आती दिखाई दी । पुलिस को देखते ही कार सवार लोग वापस बिहार की तरफ कार सहित भागने लगे । पुलिस ने घेरेबंदी कर कार को रोक लिया गया और जब कार की तलाशी ली गयी तो पुलिस को कार से 06 बोरी में भरी बिहार निर्मित 1185 पाउच शराब बरामद हुई । यही नहीं पकडे गए लोगो की जब तलाशी ली गयी तो उनके पास से दो देशी तमंचे सहित चार ज़िंदा कारतूस भी बरामद हुआ । पुलिस कार सहित आरोपियों को थाने ले आयी और कार को सिज़ कर दिया । साथ ही कार मालिक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर पकडे गए आरोपियों को जेल भेज दिया । पुलिस ने आरोपियों को शराब सप्लाई करने वाले ठेकेदार के खिलाफ भी मुकदमा दर्ज कर लिया है । पकडे गए आरोपी कई बार बिहार से शराब लाकर चंदौली जिले में सप्लाई कर चुके है । पुलिस का कहना है की आगे भी लगातार चेकिंग चलती रहेगी ताकि शराब तस्कर अपने मंसूबो में कामयाब ना हो पाये ।

No comments:

Post a Comment