health

Breaking News

पूविवि में स्वामी विवेकानंद की जयंती पर राष्ट्रीय युवा दिवस समारोह आयोजित ,बने चरित्रवान तब होगा देश महानः स्वामी रामदेव 24UPNEWS.COM पर

मकान के छज्जे के विवाद में खुनी संघर्ष में चली लाठियाध् चार महिलाओ सहित नौ घायल ध् एक की हालत नाजुक

चंदौली ।  यहां मकान का बारजा निकालने के विवाद में दलित वर्ग के दो पक्षों में खुनी संघर्ष हो गया और दोनों जमकर लाठी डंडे चले । इस संघर्ष में दोनों पक्षों के 9 लोग घायल हुए है जिसमे चार महिलाये भी शामिल है । वही एक वृद्ध की हालत गंभीर बतायी जा रही है ।  सभी घायलो का जिला अस्पताल में इलाज हो रहा है । मामला सैयदराजा कोतवाली क्षेत्र का है । पुलिस ने मामला किया दर्ज और सबका मेडिकल कराया जा रहा है । 
सैयदराजा कोतवाली क्षेत्र के औरयां गावं में देर शाम पड़ोस में रहने वाले दो परिवारो में एक छोटे से विवाद ने खुनी रूप धारण कर लिया । दरसल दोनों पक्षों के बीच ज़मीन को लेकर कई सालो से विवाद चल रहा है और मामला कोर्ट में भी चल रहा है । आरोप है की आज अचानक एक पक्ष दूसरे पक्ष की ज़मीन में मकान का बारजा निकालने लगा । जिस पर दूसरे पक्ष ने ऐतराज किया और बारजा बनाने से रोक दिया । जिस पर पहले तो तू तू मै मै हुआ और देखते ही देखते गाली गलौज होने लगा । इसी बीच एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर लाठी और डंडों से हमला कर दिया । दूसरे पक्ष ने भी जवाबी कार्यवाही की जिसमे जमकर खुनी संघर्ष हुआ । दोनों पक्षों के लोग लहूलुहान अवस्था में सैयदराजा कोतवाली पहुंचे और शिकायत दर्ज करायी । पुलिस ने सभी घायलो को जिला चिकित्सालय भिजवाया । जहाँ सभी का प्राथमिक उपचार हुआ । संघर्ष में एक वृद्ध को काफी गंभीर छोटे आई है और उसकी हालत गंभीर बनी हुई है । 
क्षेत्राधिकारी सदर राजेश तिवारी ने बताया की सैयदराजा कोतवाली के औरयां गावं में दलित परिवारो के बीच ज़मीन का विवाद पहले से चल रहा था । आज छज्जा निकालने को लेकर दोनों पक्षों में मारपीट हो गयी । मामले में नौ लोग घायल हो गए । सबका एडिकल कराया जा रहा है और पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और  जांच में जुट गयी है ।