health

Breaking News

जौनपुर में भीड़ की तालिबानी सजा देखिये लाइव पिटाई का वीडियो 24UPNEWS.COM पर

शौच के लिए गई दलित लड़की के साथ गैंगरेप, हत्या के बाद खेत में फेंका शव

सुभाष पाण्डेय
लखनऊ - प्रदेश के कौशांबी  जनपद में में इनदिनों महिलाओं के प्रति अपराध बढ़ रहा अपराध काम होने का नाम ही नहीं ले रहा है । जनपद के बैगवां गांव में कल की रात शौच के लिए खेत गई एक दलित लड़की के साथ गैंगरेप हुआ। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपियों ने गला दबाकर उसका हत्या कर दी गई। शव को खेत में फेंककर फरार हो गए। काफी देर तक घर नहीं लौटने पर परिजनों ने उसकी तलाश की। खेत में उसका अर्धनग्न शव मिला। इसकी सूचना तुरंत पुलिस को दी गई। एसपी भी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने शव को पंचनामा के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की तफ्तीश की जा रही है।
खबरों के अनुसार जब देर शाम शौच के लिए घर से अकेली निकली थी। काफी देर तक जब वह घर नहीं वापस नहीं लौटी, तो परेशान परिजन उसको तलाशने लगे। खोजबीन में लगे परिजनों को देर रात गांव के बाहर अरहर के खेत में बेटी का अर्धनग्न शव मिला। शव की हालत देख परिजन सन्न रह गए। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। मृतका के शरीर को देखकर साफ जाहिर था कि उसके साथ गैंगरेप हुआ है।
दरिंदों ने उसके कपड़े से ही हाथ.पैर बांध दिए थे। रेप के बाद उसका गला घोंटा गया था। मामले की जानकारी पाकर पुलिस अधीक्षक रतनकान्त पाण्डेय सहित कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंची। एसपी का कहना है आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। जल्द ही दोषियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। इसके लिए पुलिस की तीन टीमें बनाई गई हैं। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

No comments:

Post a Comment