health

Breaking News

जौनपुर - बीजेपी के लिए जौनपुर से चुनाव का आगाज करना शुभ है-सतीश कुमार सिंह 24UPNEWS.COM पर

भाजपा से अल्पसंख्यक को परहेज नहीं सदस्य बनकर पार्टी से जुड़े

 कपिलदेव मौर्य
जौनपुर। भारतीय जनता पार्टी में राष्ट्रीय  नेतृत्व के निर्देश पर चलाये जा रहे सदस्यता अभियान के तहत इस जनपद में अल्पसंख्यक समाज के लोगो को जोड़ने पर खासा जोर दृश्टिगोचर है। तभी तो सदस्य राष्ट्रीय कार्यकारणी भाजपा मजदूर मोर्चा एवं राष्ट्रीय महामंत्री चित्रपट युनियन तथा पार्टी के  युवा नेता संजय कुमार सिंह ने अपने अकेले दम पर महज दो विधान सभा क्षेत्र से आठ सौ से अधिक अल्पसंख्यक लोगो को भाजपा का सदस्य बना कर पार्टी की मजबूती में महत्व पूर्ण योगदान दिया है।
    इस संदर्भ में युवा नेता श्री सिंह से बातचीत करने पर उन्होने जानकारी दिया कि सदस्यता अभियान के तहत जौनपुर सदर एवं केराकत विधान सभा क्षेत्र में लगभग दस हजार लोगो को भारतीय जनता पार्टी का सदस्य बनाया गया है।इसमें आठ सौ से अधिक सदस्य अल्पसंख्यक समाज के लोग है। जिन्होने भाजपा में विश्वास  जताते हुए पार्टी की सदस्यता ग्रहण किया है। अकलियत के लोगो को पार्टी से जोड़ने हेतु अल्पसंख्यक समाज के अब्दुल कादिर सिद्दीकी का महत्वपूर्ण योगदान रहा है। इनके साथ सदस्यता अभियान में सहयोग करने वालो में वली मोहम्मद,हाजीमुस्तफा,व मो0 सिराज का भी खासा योगदान रहा है।
      श्री सिंह ने इस सफलता के पीछे पार्टी के शीर्ष नेतृत्व एवं देश  के प्रधानमंत्री श्री मोदी जी की कार्यशैली एवं अल्पसंख्यक समाज में उनके प्रति बढ़ा विश्वास एक महत्व पूर्ण कारण है। उन्होने दावे के साथ कहा कि अकलियत के लोग अब वोट की राजनीति करने वालो को समझ गये है। इसीलिए अब देश  के विकास को आगे ले जाने वाले नेता श्री मोदी जी के हाथो को मजबूत करने के लिए भाजपा के साथ तेजी से जुड़ रहे है। साथ ही दावा भी किया कि भजपा ही एक ऐसा दल है जो विकास के साथ साथ सभी जाति धर्म को एक साथ लेकर सबके हित की बात करती है। युवा नेता ने यह भी दावा किया कि वह अपने टीम के लोगो के साथ मिलकर जिले के सभी 9 विधान सभा क्षेत्रो से लगभग 15 हजार सदस्य बनाने का लक्ष्य लेकर इस अभियान को चला रहे है। जिसमे अल्पसंख्यक समाज के लोगो की संख्या तीन से चार हजार के आस पास होगी। सदस्यता अभियान में अल्पयंख्यक समाज के लोगो को जुड़ना खासा चर्चा का विषय बना है।  
                                                   

No comments:

Post a Comment