health

Breaking News

जौनपुर में भीड़ की तालिबानी सजा देखिये लाइव पिटाई का वीडियो 24UPNEWS.COM पर

अस्पताल में मरीज की मौत के बाद हंगामा और तोड़फोड़ , पुलिस ने किया लाठीचार्ज


वाराणसी- वाराणसी के कैंट थानाक्षेत्र के खजूरी इलाके में एक प्राइवेट अस्पताल में मरीज की मौत के बाद घरवालों की गुस्सा भड़क उठा। उन्होंने अस्पताल में साथियों को बुलाकर जमकर हंगामा और तोड़फोड़ किया ।मौके पर पहुंची पुलिस ने हंगामा करने वालो लाठीचार्ज कर उन्हें दूर खदेड़ दिया । पुलिस ने इस मामले में कुछ लोगों को हिरासत में लिया है और सीसीटीवी के आधार पर पहचान करके पूछताछ कर रही है।
जौनपुर जनपद  के थानागद्दी निवासी मंगलवा सिंह को कुछ दिनों से  हार्ट में प्रॉब्लम  कारण पिछले 28 जुलाई को वाराणसी के एक निजी अस्पताल  में भर्ती कराया गया था। उनके भाई वीरेंद्र सिंह के मुताबिक, उनके भाई की आज सुबह ही मौत हो गई। इसके बावजूद उसको वेंटीलेटर पर रखकर ट्रीटमेंट किया जा रहा था। लाश मांगने पर भी नहीं दिया गया। लाश देने के लिए पैसे मांगे जा रहे थे। इलाज में भी लापरवाही बरती गई।
बताया जा रहा है कि परिजनों ने यूपी कॉलेज के छात्र नेताओं को इस बात की जानकारी दी। देखते ही देखते दर्जनों की संख्या में पहुंचे छात्रों ने बवाल शुरू कर दिया और अस्पताल में तोड़फोड़ करने लगे। घटना की जानकारी होने पर मौके पर कई थानों की पुलिस भी पहुंच गई। पुलिस ने छात्रों को खदेड़ने के लिए लाठीचार्ज का प्रयोग किया।उन्होंने सिर्फ इतना ही कहा कि अचानक लड़कों का ग्रुप अस्पताल आया और तोड़फोड़ करने लगा। साथ ही डॉक्टरों की भी गालियां देने लगा। मना करने पर मारपीट भी की। पुलिस के मुताबिक, कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ किया जा रहा है। उचित कार्रवाई की जाएगी। सीसीटीवी फुटेज भी देखा जा रहा है।

No comments:

Post a Comment