health

Breaking News

जौनपुर में भीड़ की तालिबानी सजा देखिये लाइव पिटाई का वीडियो 24UPNEWS.COM पर

पुलिस ने किया पेट्रोल पंप लूट कांड का खुलासा, तीन गिरफ्तार


पितेश्वर कुमार
आजमगढ़। जिले में 15 दिन पूर्व पेट्रोल पम्प के मैनेजर से हुई लूट की घटना का खुलासा करते हुए पुलिस ने आज तीन लूटेरों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने इनके पास से लूट में प्रयुक्त मोटर साईकिल, एक तमंचा और 17600 रूपये नकद बरामद किया है। पुलिस का कहना है कि इस लूट की घटना में पेट्रोल पम्प का एक कर्मचारी भी शामिल है।
आजमगढ़ जिले के गम्भीरपुर थाना क्षेत्र के बसिरहा गांव के पास 7 जुलाई को पेट्रोल पम्प मैनेजर को तमंचे से आतंकित कर हुई 1 लाख 30 हजार रूपये लूट का आज पुलिस ने खुलासा कर दिया। पुलिस ने इस मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके पास से लूट में प्रयुक्त मोटर साईकिल, एक तमंचा व 17600 नकदी बरामद कर लिया।
एसपी सिटी विनोद कुमार की माने तो इस पेट्रोल पम्प के कर्मचारी मुकेश बिन्द ने अपने रिश्तेदार संतोष केवट व अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर दो दिन पूर्व लूट की योजना बनाई थी। पुलिस ने बताया कि रूपया बैंक ले जाते समय मोटर साईकिल खुद मुकेश चला रहा था और बराबर लोकेशन अन्य लोगों को मोबाईल से बता रहा था और इस तरह से लूट की घटना को अंजाम दिया गया।
पुलिस का कहना है कि इस लूट की घटना में शामिल अन्य तीन लूटेरे गुड्डू पासी उर्फ सुनील पासी, रिन्कू उर्फ राजकुुमार भारती व संतोष अभी फरार है जिनकी तलाश पुलिस कर रही है और लूट का अन्य पैसा भी उन्ही के पास है। पकड़े गये लूटेरों में प्रमोद कुमार यादव, रमेश कुमार सरोज व मुकेश बिन्द शामिल है जो जिले के बरदह थाना क्षेत्र के रहने वाले है।

No comments:

Post a Comment