health

Breaking News

जौनपुर में भीड़ की तालिबानी सजा देखिये लाइव पिटाई का वीडियो 24UPNEWS.COM पर

मां-बेटी को महिला दरोगा ने बेरहमी से सरेबाज़ार की पिटाई ,कहा- बदसलूकी की तो ऐसे ही मारूंगी


सुभाष पाण्डेय  
लखनऊ - प्रदेश के अलीगढ़ जनपद के पुलिस की गुंडई की कहानी तो आप आये दिनों इस सपा सरकार में सुनने में आ ही जाते हैं। ऐसी ही घटना आज अलीगढ जनपद में घटी जहाँ एक परिवार परामर्श केंद्र पर दरोगा पूनम जादौन ने पीड़िता और उसके परिवार की  जमकर पिटाई कर दी। बेरहमी से पिटाई के बाद मीडिया के सामने महिला दरोगा पूनम ने कहा, अगर ये  ऐसी बदसलूकी करंगे तो ऐसे ही मैं मारूंगी।' वहीं, पूरे मामले में एसएसपी रविंद्र गौड़ का कहना है कि वे घटना की जानकारी लेंगे और जांच के बाद कार्रवाई भी करेंगे।
पीड़िता का नाम साक्षी सक्सेना है। वह त्रिमूर्तिनगर के बन्नादेवी इलाके की रहने वाली है। छह महीने पहले उसकी शादी अभिषेक सक्सेना से हुई थी। अभिषेक सातवीं गेट इलाके का रहने वाला है। साक्षी का कहना है कि शादी के दो महीने बाद से ही अभिषेक और उसके परिवारवाले दहेज के लिए उसे प्रताड़ित करने लगे थे। इससे परेशान होकर उसने अपने पति और ससुरालवालों के खिलाफ महिला थाने में शिकायत की थी। महिला थाने से उनके शिकायतपत्र को परि‍वार परामर्श केंद्र भेज दिया गया था।
खबरों के अनुसार आज साक्षी और उसके पति दोनों को घरवालों सहित परि‍वार परामर्श केंद्र पर बुलाया गया। इस दौरान परामर्श प्रभारी पूनम उन पर समझौते का दबाव बनाने लगी। जब उसने समझौते से साफ इन्कार  कर दिया तो उसकी पिटाई शुरू कर दी। इस दौरान जब उसकी मां ने आपत्ति जताई तो दरोगा का पारा चढ़ गया और उन्होंने उसकी मां और नानी की भी सरेआम बुरी तरह पिटाई कर दी।

No comments:

Post a Comment