health

Breaking News

जौनपुर में भीड़ की तालिबानी सजा देखिये लाइव पिटाई का वीडियो 24UPNEWS.COM पर

नाबालिग बच्ची के साथ सनसनीखेज घटना 'पिता अपनी बेटी का बलात्‍कार करते रहे और मां चुपचाप देखती रही'


मुंबई। नगर के एक स्कूल में पढ़ने नाबालिग बच्ची के साथ सनसनीखेज घटना 'पिता अपनी  बेटी का बलात्‍कार करते रहे और मां चुपचाप देखती रही'। नाबालिक छात्रा आठवीं क्लास में पढ़ती  थी उसने अपने पिता पर बलात्कार करने का आरोप लगाया है।
  सूत्रों के अनुसार नाबालिक छात्र  ने स्कूल की अध्यापिका को एक पत्र लिखा जिसमे छात्र ने अध्यापिका से  मदद मांगी। बच्ची ने चिट्ठी में लिखा कि, उसका पिता उसके साथ बलात्कार करता है। इसके साथ ही मां भी चुपचाप उसके पिता को यह सब करता देखती है लेकिन कुछ बोलती नहीं है।
इस सनसनीखेज खत को पाने के बाद अध्यापिका ने स्थानीय एनजीओ से संपर्क किया। इसके बाद एनजीओ ने बच्ची के माता-पिता के खिलाफ पुलिस थाने में मुकदमा दर्ज कराया है।
पुलिस को दिए बयान में नाबालिग ने कहा कि, 'पापा सात साल की उम्र से ही मेरा बलात्कार कर रहा है। बच्ची ने बताया कि, बलात्कार के दौरान मेरी मां भी वहां मौजूद होती है। इसके बाद वह मुझे खाने के लिए एक दवा भी देती है।'
मामले की जांच करते हुए पुलिस ने नाबालिग की मां से भी पूछताछ की है। पुलिस अधिकारी के अनुसार, 'हम इस पूरे मामले को गंभीरता से ले रहे हैं। इसी बाबत हमने बच्ची की मां से भी पूछताछ की है। इसके साथ ही पिता को भी हिरासत में ले लिया है।'
पुलिस को दिए गए बयान में मां ने बच्ची के द्वारा लगाए गए सभी आरोपों को गलत बताया है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक, पीडि़त बच्ची का पिता घर का पेट पालने के लिए फल का ठेला लगाता है।

No comments:

Post a Comment