health

Breaking News

जौनपुर की इत्र,इमरती व् ईमानदारी की दी जाती है मिसाल-सीएम योगी 24UPNEWS.COM पर

सुहागरात के दिन भागी दुल्‍हन, उसने कहा कि मेरा एक बॉयफ्रेंड है


सुभाष पाण्डेय 
लखनऊ - प्रदेश के आगरा जनपद के गुदडी मंसूर खां के रहने वाले युवक के साथ उसकी पत्नी ने सुहागरात के दिन भागी दुल्हन , अगर किसी आदमी की पत्‍नी घर से भाग जाए तो पति और घरवालों पर क्‍या बीतती है इसका अंदाजा लगाया जा सकता है। आगरा के गुदडी मंसूर खां के रहने वाले युवक के साथ कुछ ऐसा ही हुआ है। 22 जुलाई को शादी के बाद 25 जुलाई को सुहागरात की अगली सुबह दुल्‍हन घर से भाग गई। पति का कहना है कि दुल्‍हन ने एक युवक से अपने प्रेम संबंधों की बात स्‍वीकारी थी। दुल्‍हन के भाई की तहरीर पर पुलिस पति और अन्‍य बिचौलियों को हिरासत में लेकर कड़ी पूछताछ कर रही थी कि तभी पता चला दुल्‍हन मायके में परिजनों के पास है।
गुदडी मंसूर खां के रहने वाले रोहित की शादी फिरोजाबाद की रहने वाली बविता के साथ हुई थी। इस शादी को करवाने में कुछ बिचौलियों ने मुख्‍य भूमिका निभाई थी। भागी दुल्‍हन के घरवालों के मुताबिक, 22 जुलाई को बारात फिरोजाबाद गई थी। 23 जुलाई को सभी रस्‍मों को निभाने के बाद बारात घर लौटी और 24 जुलाई को सुहागरात थी।
25 जुलाई को सुबह करीब पांच बजे दुल्‍हन घर से बाहर निकली। घरवालों ने सोचा कि वह टॉयलेट जा रही है और सब अपने घर के कामों में लगे रहे। काफी देर बाद घरवालों का ध्‍यान इस ओर गया कि दुल्‍हन अभी तक वापस नहीं आई। इसके बाद पूछताछ और खोजबीन सिलसिला शुरू हुआ। घंटों बीत गए नई दुल्‍हन को खोजते हुए, लेकिन कहीं कोई सुराग नहीं मिला।
पति रोहित ने पुलिस को बताया कि सुहागरात के दिन बविता ने बताया था कि उसका एक युवक से प्रेम संबंध चल रहा है। वह उसी के साथ अपना जीवन बिताना चाहती है। वहीं, छत्‍ता थाना के इंस्‍पेक्‍टर सुनील कुमार ने कुछ घंटों बाद बताया कि बविता फिरोजाबाद में अपने घर पर परिजनों के पास है। इस बात की जानकारी परिजनों ने ही पुलिस को दी थी। ऐसे में पुलिस ने भी हिरासत में लिए गए पति और बिचौलियों को औपचारक कार्रवाई के बाद छोड़ दिया।

No comments:

Post a Comment