health

Breaking News

जौनपुर के चन्दवक थाना अंतर्गत आजमगढ़ वाराणसी मपर स्थित गोमती पुल से गिरी सवारी बस। गिरने के बाद धूं धूं कर जली बस ,एक दर्जन से ज्यादा यात्री घायल 24UPNEWS.COM पर

राजनाथ सिंह गृहमंत्री पहुंचे मथुरा, कहा-ब्रज के कण-कण में है भक्तिरस

लखनऊ - प्रदेश के मथुरा  में आज देश के केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह मथुरा दौरे पर रहे। श्री सिंह वृंदावन के परिक्रमा रोड स्थित कृष्ण प्रणामी आश्रम में बीजेपी कार्यकर्ताओ से मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने कहा, 'मथुरा-वृंदावन के कण-कण में भक्ति और रस है। यहां पर रस और रास की अनुपम स्थिति देखने को मिलती है। संगीत और श्रृंगार की भी अपूर्व शक्ति यहां मौजूद है।' वहीं, कार्यक्रम में पहुंचने से पहले राजनाथ सिंह की गाड़ी को शिक्षामित्रोंं ने रोक लिया। उनकी नाराजगी को देखते हुए गृहमंत्री ने धैर्य बनाए रखने को कहा।
सूत्रों के अनुसार हरिदास संगीत समारोह के उद्घाटन के दौरान गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि मथुरा-वृंदावन में संकीर्णता से निकालता है और मनुष्य को बहुत ऊंचाइयों तक ले जाता है। दुनिया में हर जगह व्यक्ति सिर्फ अपने परिवार को मानता है, जबकि भारत का संदेश 'वसुधैव कुटुबंकम' रहा है। जहां विश्व के किसी भी देश, प्रांत का व्यक्ति हमारे परिवार का सदस्य माना जाता है।

No comments:

Post a Comment