health

Breaking News

जौनपुर की इत्र,इमरती व् ईमानदारी की दी जाती है मिसाल-सीएम योगी 24UPNEWS.COM पर

अन्तर्जनपदीय वाहन लुटेरे गिरफ्तार- लूटे गये 5 वाहन बरामद

जौनपुर। जनपद के जलालपुर थाना क्षेत्र की पुलिस व स्वाट टीम की पुलिस ने संयुक्त रुप से सर्विलांस के जरिये अन्तर जनपदीय वाहन लुटेरो का गिरोह पकड़ते हुए उनके पास से दो ट्रक एवं एक तवेरा व एक बोलेरो तथा एक इन्डिका कार सहित दो देशी तमंचा व कारतूस 315 बोर का बरामद करते हुए मु0अ0सं0115 धारा 394 का पंजीकृत करते हुए जेल भेज दिया है।
   इस संदर्भ में पुलिस प्रमुख राजूबाबू सिंह ने मीडिया वालो से वार्ता करते हुए बताया कि जनपद सोनभद्र निवासी वीरेन्द्र यादव ने जलालपुर पुलिस को सूचना दिया कि उसकी ट्रक को बोलेरासे सवार बदमाशो ने लूट लिया है। उसी के आधार पर जलालपुर एस ओ अनिल सिह एवं स्वाट टीम के प्रभारी शिवशंकर सिह अपनी पुलिस टीम के साथ सर्विलांस के जरिये सुरागरसी कर सरकोनी बाजार के पास सादीपुर रोड पर नाकेबन्दी कर दिया कुछ ही समय बाद ट्रके आती दिखी पुलिस कुल 5 ट्रक लुटेरो को पकड़ने मे सफल रही जब कि एक जो चालक था भागने मे सफल रहा  पकड़े गये बदमाशों के निशान देही पर पुलिस ने दो ट्रक, एक टवेरा,एक बोलेरो ,एक इन्डिका बरामद किया साथ ही बदमाशो के पास से दो तमंचा वकारतूस बरामद किया है जिसके दम पर बदमाश वाहनो की लूटपाट करते रहे है।
   पकड़े गये बदमाशो का नाम क्रमशः साजिद अली,शगीरअली, सोन प्रकाश मिश्रा,शिवा पटेल, व रोहित सरोज है। सभी जनपद प्रतापगढ़ निवसी है  पुलिस अधीक्षक के अनुसार बदमाश आरटीओ कार्यालय के लोगो से मिल कर फर्जी कागज भी बनवाते थे जिसके सहारे लूट के वाहनो को बेच देते रहे है। पुलिस प्रमुख ने अन्तर्जनपदीय वाहन लुटकरो के गिरोह का खुलासा करने एवं लूट के वाहनो को बरामद करने वाली पुलिस टीम को 5 हजार रु0 को पुरष्कार देने की घोषणा किया है।

No comments:

Post a Comment