health

Breaking News

जौनपुर में भीड़ की तालिबानी सजा देखिये लाइव पिटाई का वीडियो 24UPNEWS.COM पर

एआरटीओ दफ्तर पर डीएम ने भारी फोर्स के साथ की छापेमारी ,आरआई समेत 2 दर्जन संदिग्ध लोग हिरासत में

औचक छापेमारी के दौरान छिपते नजर आये दबंग बाबू 
दफ्तर में छापेमारी के  दौरान अफरा तफरी का माहौल
प्रतापगढ़। आज जिलाधिकारी द्वारा एआरटीओ ऑफिस पर की गयी छापेमारी में आरआई व सपा नेता समेत 2 दर्जन  संदिग्ध लोगों को हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ की जा रही है। जिलाधिकारी आदर्श कुमार की माने तो छापेमारी की यह कार्यवाही जन शिकायतों को दृष्टिगत करते हुए की गयी है। एआरटीओ दफ्तर में कतिपय बाबुओं के मिली भगत से दलालों का वर्चस्व कायम हो गया था और दफ्तर में लोगो के साथ ऐसे लोगो द्वारा उनके कागजात दुरुस्त कराने के नाम पर आर्थिक शोषण भी किये जाते थे। जिलाधिकारी ने दफ्तर के दो कर्मचारियों को फटकार लगाते हुए सुधर जाने का नसीहत देते हुए छोड़ दिया। छापेमारी के दौरान पूरे विभाग में हड़कंप मच गयी ।
जिलाधिकारी ने कहा है की हिरासत में लिए गए लोगो से पूछताछ के उपरांत जो निर्दोष शाबित होगा उसे रिहा कर दिया जाएगा वहीं संदिग्ध आचरण वाले लोगो के विरुद्ध कठोर कार्यवाही किया जाएगा। 
जनपद के प्रबुद्ध जनों का मानना है कि एआरटीओ दफ्तर में अंगद की तरह पैर जमाये हुए कई वर्षो से अपनी तैनाती बनाये हुए लोग जब तक शासन द्वारा हटाये  नहीं जाते तब तक दफ्तर में दलालों का वर्चस्व समाप्त करना सिर्फ बकवास प्रतीत होती है। हाँ इतना जरूर है की डीएम की छापेमरी के बाद दो चार दिन तक कुछ लोगों का कार्य नियमानुसार हो जाय लेकिन फिर वही पुरानी स्थिति बन जाएगी।

No comments:

Post a Comment