health

Breaking News

जौनपुर में भीड़ की तालिबानी सजा देखिये लाइव पिटाई का वीडियो 24UPNEWS.COM पर

अपर जिला मजिस्ट्रेट ने मस्जिदों एवं ईदगाहो के क्षेत्रों में शान्ति व्यवस्था बनाये रखने के दिए निर्देश

जौनपुर। अपर जिला मजिस्ट्रेट उमाकान्त त्रिपाठी ने बताया कि ईद-उल-फितर का त्यौहार स्थानीय चन्द्र दर्शन के अनुसार 6/7 जुलाई को मनाया जायेगा। कानून एवं शान्ति व्यवस्था को बनाये रखने के लिए जिले में 27 मजिस्ट्रेट तैनात किये गये है साथ ही मजिस्ट्रेटों के साथ पुलिस अधिकारियों की भी तैनाती किये गये है। मस्जिदों एवं ईदगाहो के क्षेत्रों में शान्ति व्यवस्था बनाये रखने के निर्देश दिये है। 
सभी मजिस्ट्रेट अपने ड्यूटी के स्थान पर प्रातः 7.30 बजे तक निश्चित रूप से पहुंज जाये और अपने क्षेत्राधिकारी व थानाध्यक्षों के साथ ड्यूटी आदि से सम्बन्ध में आवश्यक जानकारी प्रातः कर ले। नगर मजिस्ट्रेट मो0न0 9454417107 नगर क्षेत्र में भ्रमणशील रहकर शांति व्यवस्था सुनिश्चित करायेंगे। जिला मजिस्ट्रेट ने तैनात मजिस्ट्रेटों को निर्देशित किया कि कही भी किसी प्रकार की घटना की सूचना मिलने पर अपने स्तर से त्वरित निस्तारण करें साथ ही उच्च अधिकारियो को भी सूचना अवश्य दें। अपर जिला मजिस्ट्रेट उमाकान्त त्रिपाठी ने बताया कि 1 जुलाई 2016 रामजान का अलविदा जुमा/रमजान के अन्तिम शुकवार की विशेष नमाज अदा किया जायेगा इस अवसर पर जिले के मस्जिदों, इमामबाडो, ईदगाहों पर विशेष नमाज अदा की जाती है। जिसमें भारी भीड़ होती है। नमाज के उक्त अवसर पर मस्जिदों एवं ईदगाहों के क्षेत्रों में पूरी सावधानी/सतर्कता की परम आवश्यकता है।
पुलिस अधीक्षक ने बताया कि सभी स्थानों पर पर्याप्त पुलिस बल तैनात किये है साथ ही पुलिस लाइन में रिजर्व में भी पर्याप्त फोर्स रखी गयी है।

No comments:

Post a Comment