health

Breaking News

जौनपुर - बीजेपी के लिए जौनपुर से चुनाव का आगाज करना शुभ है-सतीश कुमार सिंह 24UPNEWS.COM पर

सांसद ने निःशुल्क गैस कनेक्शन किया वितरित

जौनपुर। सांसद रामचरित्र निषाद द्वारा गुरुवार को मड़ियाहूँ में वैष्णों गैस सर्विस पर मछलीशहर लोकसभा के बीपीएल व अन्त्योदय कार्डधारकों को निःशुल्क गैस कनेक्शन वितरित किया गया। गैस कनेक्शन पाकर सभी महिलाओं के चेहरे खिल उठे।
बता दें कि निशुल्क गैस वितरण के मुख्य अतिथि सांसद रामचरित्र निषाद ने कहा कि जिन वादों व इरादों के साथ देश की जनता ने अपनी सरकार चुनी है, वह सरकार अपना वादा पूरा कर रही है। मुफ्त में बीपीएल व अन्त्योदय कार्डधारकों को गैस कनेक्शन एवं बैंकों में 12 रुपये में दुर्घटना बीमा, 330 में जीवन बीमा, एवं अटल बीमा, पेट्रोल, डीजल के दामों में गिरावट अच्छे दिन की शुरुआत बता रही है। देश को बनाने में चाहे किसान, व्यापारी या फिर मजदूर हो सभी का महत्व पूर्ण योगदान रहा। सांसद ने कहा कि भारत सरकार की यह मंशा है कि देश के हर घर में गैस कनेक्शन हो और जनता को अधिक से अधिक योजना का लाभ मिले। यह योजना हर धर्म व मजहब के गरीबों के लिए निशुल्क है।
सांसद ने कहा कि गैस कनेक्शन के लिए दलाल के चक्कर में पड़ने के बजाए सीधे एजेंसी मालिक से संपर्क करें। इस अवसर पर नीरज सिंह, डॉ विजय चन्द पटेल, डॉ अजय सिंह, ब्रम्हदेव मिश्र, अरविन्द दारा आदि लोग रहे।

No comments:

Post a Comment