health

Breaking News

जौनपुर में भीड़ की तालिबानी सजा देखिये लाइव पिटाई का वीडियो 24UPNEWS.COM पर

प्रदेश की संक्षिप्त खबरें

लखनऊ। जनपद के गोसाईगंज थाना क्षेत्र के भदुआ मोड़ के समीप तेज रफ़्तार से आ रही ट्रक ने बाइक सवार दंपति को कुचल दिया , जिससे महिला की मौके पर ही मौत हो गयी वहीं युवक गंभीर रूप से घायल हो गया जिसका इलाज अस्पताल में चल रहा है। 

नोएडा।  जनपद के साइबर सेल ने नौकरी के नाम पर ठगी करने वाले गैंग के 2 बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। मिली जानकारी के अनुसार नोएडा मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन में जूनियर इंजीनियर की भर्ती के नाम पर 126 लोगों से ठगी की गयी है। 

रायबरेली।  जनपद के खीरों थाने के सेवनपुर गाँव में प्रेमी युगल की हत्या कर दी गयी। सूचना मिलते ही मौके से पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में कर मामले की जांच में जुट गयी है। 

ग्रेटर नोएडा। NIA अधिकारी तंजील हत्याकांड में खुलासा हुआ है। बता दें कि हत्या में इस्तेमाल की गयी  बाइक और पिस्टल लखनऊ से लूटी गयी थी। प्राप्त जानकारी के अनुसार आरोपी ने होटल के मैनेजर को गोली मारकर बाइक लुटी थी तथा जज के गनर को गोली मारकर पिस्टल की लूट की थी । 

अमेठी। जनपद में सपा नेता की पिटाई से संग्रह अमीन की मौत के मामले में मुख्यमंत्री राहत कोष से 10 लाख के मुआवजे का ऐलान किया गया है। वहीं खनन मंत्री ने भी 2 लाख के मुआवजे की घोषणा की है। प्राप्त जानकारी के अनुसार पीड़ित परिवार के एक सदस्य को नौकरी भी मिलेगी।  

बलिया। जनपद के फेकना थाना क्षेत्र के सिंहपुर गाँव में युवक ने पत्नी से मामूली विवाद के चलते अपने ही बेटे और बेटी की हत्या कर दी। सूचना मिलते ही मौके से पहुंची पुलिस मामले की जाँच में जुट गयी है। 

इटावा।  जनपद के बकेवर थाना क्षेत्र में तेज रफ़्तार से आ रही ट्रक ने बाइक सवार 3 युवकों को कुचल दिया, जिससे दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गयी तथा एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है जिसका इलाज अस्पताल में चल रहा है।

No comments:

Post a Comment