health

Breaking News

पूविवि में स्वामी विवेकानंद की जयंती पर राष्ट्रीय युवा दिवस समारोह आयोजित ,बने चरित्रवान तब होगा देश महानः स्वामी रामदेव 24UPNEWS.COM पर

ब्रेकिंग न्यूज

लखनऊ। प्रदेश शासन ने दो IAS अफसरों के तबादले कर दिए हैं, जिसमे राजेंद्र कुमार सिंह विशेष सचिव मंडी बनाए गए तथा के० बालाजी एमडी भूमि सुधार निगम बनाए गए। 

लखनऊ। मुख्य सचिव आलोक रंजन ने अधिकारियों के दिए निर्देश,5 वर्षों से अधिक लंबित राजस्व वादों का निस्तारण हो,विकास कार्यों में गति देने पर अधिकारियों की प्रशंसा की,अधिकारियों को मॉनीटरिंग कर कार्य पूरा कराने के निर्देश,समाजवादी किसान,सर्वहित योजना का प्रचार-प्रसार करें-CS,किसान को 1 अगस्त से लाभान्वित कराने के दिये निर्देश। 

रायबरेली। जनपद के सलोन क्षेत्र के सिरसिरा कहिया में सई नदी में डूबकर 3 लोगों की मौत हो गयी। प्राप्त सूचना के अनुसार कपड़े धुलने के दौरान डूबने से मौत हुई है। ग्रामीणों ने तीनों के शव को नदी से निकाला। 

लखनऊ। दैवीय आपदा में हताहत लोगों के परिजनो को बड़ी राहत,राहत आयुक्त अनिल कुमार ने जारी की मुआवजे की रकम,7 करोड़ 48 लाख रूपए राहत आयुक्त ने जारी किए,प्रति व्यक्ति 4 लाख रूपए के हिसाब से मिलेगी रकम

लखनऊ। आईजी के प्लान पर काम हुआ तो धरे गए 32 अपराधी,10 दिन में शातिर चेन स्नैचरों के 11 गैंग लीडर गिरफ्तार। चेन स्नैचिंग वाले इलाकों को लेकर पुलिस की विशेष चौकसी। 

चंदौली। एंटी करप्शन यूनिट वाराणसी ने कानूनगो को 10 हजार रूपए घूस लेते गिरफ्तार कर लिया। बता दें कि जमीन पैमाइश करने को लेकर मांगा था घूस,सकलडीहा तहसील से हुई गिरफ्तारी। 
लखनऊ। यूपी बीजेपी अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य का पलटवार,यूपी में बीएसपी तीसरे स्थान के लिए संघर्ष कर रही,BSP में नेताओं की भगदड़ से मायावती हताश,2014 की हार के सदमें से बीएसपी नहीं उभर पाई,2017 में बीएसपी का ग्राफ 2014 से ज्यादा नीचे जाएगा,बीएसपी ने जनहित के लिए कभी आंदोलन नहीं किया-केशव 

बरेली। जनपद में फरीदपुर के बीसलपुर में ट्रक की टक्कर होने से एक युवक की मौके पर ही मौत हो गयी और 2 लोग गंभीर रूप से घायल हो गये हैं जिनका इलाज अस्पताल में चल रहा है।

आगरा। ताजगंज प्रोजेक्ट में काम करने वाले मजदूरों को वेतन नहीं मिला। मिली जानकारी के अनुसार प्रोजेक्ट में लाल,सफेद पत्थर लगाने का काम 3 मई से बंद है।
लखनऊ। किराएदारों और घरेलू नौकरों के वेरीफिकेशन का अभियान,SSP ने एलर्ट के तहत अभियान चलाने का फैसला लिया है किराएदारों और नौकरों का सत्यापन कराने की भी अपील की है।