health

Breaking News

जौनपुर - बीजेपी के लिए जौनपुर से चुनाव का आगाज करना शुभ है-सतीश कुमार सिंह 24UPNEWS.COM पर

प्रदेश की संक्षिप्त खबरें

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के राष्‍ट्रीय महासचिव और सांसद प्रो. रामगोपाल यादव का बुधवार को बर्थडे मनाया गया। इस मौके पर मुलायम सिंह यादव ने उनकी पुस्‍तक 'संसद में मेरी बात' का विमोचन किया और समारोह के दौरान अमर सिंह ने सपा नेताओं के बीच मतभेदों का खंडन कि‍या, उन्‍होंने कहा कि‍ पार्टी में सभी एक हैं, आपस में कोई लड़ाई नहीं है। 

फरीदाबाद। जनपद के मलेरना पुल के पास संदिग्ध परिस्थितियों में बाप व बेटे (9 वर्ष) की संदिग्ध परिस्थितियों में ट्रेन से कटकर मौत हो गई, जबकि छोटा (2 वर्ष) बेटा उछलकर दूर जा गिरा। फिलहाल सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुँच कर शव को कब्जे में कर मामले की जाँच में जुट गयी है। 

लखनऊ। उत्‍तर प्रदेश राज्‍य सेतु निगम के इंजीनियरों ने वरिष्‍ठ मंत्री आजम खां के व्‍यवहार से खफा होकर बुधवार को हड़ताल कर दी। सूत्रों के मुताबिक उन्होंने काला फीता बांधकर कामकाज का बहिष्‍कार किया एवं साथ ही चेतावनी दी कि यदि मंत्री ने माफी नहीं मांगी तो इस एक दिनी हड़ताल के बाद अगली रणनीति तय कर और बड़ा आंदोलन किया जाएगा। 

उत्तराखंड। हाईकोर्ट ने उत्तराखंड परिवहन निगम के चालकों की 100 पदों पर होने वाली भर्ती पर रोक लगा दी है तथा शेष 200 पदों पर भर्ती प्रक्रिया जारी रहेगी। हालांकि यह नियुक्तियां भी इस याचिका पर होने वाले अंतिम निर्णय के अधीन रहेंगी। फ़िलहाल अगली सुनवाई 25 जुलाई को तय की गयी है।

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के अध्‍यक्ष मुलायम सिंह यादव ने कहा कि अच्छी राजनीति के लिए पढ़ना-लिखना जरूरी है साथ ही उन्‍होंने कहा कि प्रख्‍यात समाजवादी चिंतक और नेता डॉ. राममनोहर लोहिया का उल्‍लेख करते हुए कहा कि लोहिया जी हमेशा कहते थे कि लिखने-पढ़ने की आदत डालें।

No comments:

Post a Comment