health

Breaking News

जौनपुर में भीड़ की तालिबानी सजा देखिये लाइव पिटाई का वीडियो 24UPNEWS.COM पर

प्रदेश की संक्षिप्त खबरें

लखनऊ। बीएसपी अध्यक्ष मायावती का बयान ,कौमी एकता दल का विलय रद्द करना सपा का नाटक ,कौमी एकता दल का सपा ने राज्यसभा चुनाव में इस्तेमाल किया ,मंत्रिमंडल में अपराधिक छवि वालों को पहले हटाएँ। 

जौनपुर। जनपद के सिंगरामऊ थाना क्षेत्र के रजनीपुर रेलवे क्रासिंग पर ट्रेन से कटकर महिला की मौत हो गयी। सूचना मिलते ही मौके से पहुंची पुलिस जांच में जुट गयी है। 

प्रतापगढ़। जनपद में ईट -पत्थर से कुचलकर युवक की हत्या कर दी गयी। प्राप्त जानकारी के अनुसार रत्तिपुर गाँव के महाविद्यालय में शव मिला है। 

शाहजहाँपुर। जनपद के कलान थाना क्षेत्र के भैसार गाँव में महिला की संदिग्ध हालत में मौत होने से पूरे गाँव में सनसनी फ़ैल गयी। महिला के परिजनों ने ससुराल वालों पर हत्या का आरोप लगाया है। फिलहाल सूचना मिलते ही मौके से पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में कर मामले की जांच में जुट गयी है। 

जौनपुर। जनपद के सदल्लिपुर के स्थानीय लोगों ने बिजली ,पानी की समस्या से परेशान होकर जल-कल गेट उर्दू बाजार पर प्रदर्शन किया। 

आजमगढ़। जनपद में त्योहारों के मद्देनजर 25 अगस्त तक धारा 144 लागू कर दिया गया है। 

लखनऊ। मायावती ने बीजेपी पर बोला हमला ,दिल्ली की कानून व्यवस्था नहीं संभाल पा रहा केंद्र ,बीजेपी जनता को बताएं अपने राज्य ने कितना विकास किया ,यूपी की जनता को गुमराह कर रही है बीजेपी। 

 जौनपुर। जनपद के खुटहन थाना क्षेत्र के मेढ़ा गाँव में जहरीले कीड़े के काटने से महिला की मौके पर ही मौत होने से पूरे गाँव में हडकंप मच गयी। 

इलाहाबाद। जनपद के घ्रिरपुर इलाके में मंदिर के पुजारी के सहयोगी की धारदार हथियार से हत्या कर दी गयी। सूचना मिलते ही मौके से पहुंची पुलिस मामले की जाँच में जुट गयी है। 

बहराइच। भारत-नेपाल सीमा पर महिला तस्कर गिरफ्तार कर ली गयी। प्राप्त जानकारी के अनुसार 2 युवतियों को सऊदी भेजने की फ़िराक में थी महिला, जिसे SSB की 59 बटालियन के जवानों ने गिरफ्तार कर लिया। 

No comments:

Post a Comment