health

Breaking News

जौनपुर - बीजेपी के लिए जौनपुर से चुनाव का आगाज करना शुभ है-सतीश कुमार सिंह 24UPNEWS.COM पर

बूथ स्तर पर संगठन का मज़बूत होना आवश्यक : रामचरित्र निषाद

जौनपुर । दो जुलाई को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के काशी प्रांत के 14 जिलों के बूथ प्रमुखों के सम्मेलन में जनपद आगमन के सिलसिले में मछलीशहर विधानसभा के मीरगंज बाजार स्थित एक विद्यालय में बुधवार को भाजपा सांसद रामचरित्र निषाद की अध्यक्षता में एक आवश्यक बैठक आहूत की गयी। बैठक की शुरुआत डॉ श्याम प्रसाद मुखर्जी, पं दीनदयाल उपाध्याय के चित्र पर माल्यार्पण कर वन्दे मातरम् गाकर किया गया। 
संचालन जनार्दन प्रसाद सिंह ने किया, इस दौरान आगामी दो जुलाई को जौनपुर के टीडी कालेज में काशी क्षेत्र के बूथ स्तर कार्यकर्ता सम्मेलन के बारे में चर्चा की गई।
सांसद निषाद ने कहा कि सूबे में विधानसभा चुनाव होने में छह-सात माह का लगभग समय रह गया है। ऐसे में पार्टी को पूर्ण बहुमत दिलाने के लिए बूथ स्तर पर संगठन का मजबूत होना नितांत आवश्यक है। 
उन्होंने कहा कि प्रदेश में खराब कानून व्यवस्था ही ऐसा मुद्दा है जो जनता से सीधे जुड़ा है। अपराधों से जनता त्रस्त है। ऐसे में इस मुद्दे को जोर-शोर से उठाने पर जनता का भी समर्थन मिलेगा। उन्होंने दो जुलाई को जौनपुर में आयोजित काशी प्रांत के बूथ स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन में अधिकाधिक संख्या में पहुंचने का आह्वान किया।
वक्ताओं की कड़ी में डॉ विजय चन्द पटेल और ब्रह्मदेव तिवारी ने कहा की बूथ का कार्यकर्ता संगठन की रीढ़ होता है। यदि बूथ मजबूत हो गया तो उत्तर प्रदेश में भाजपा की सरकार बनने से कोई नहीं रोक सकता। जनता सपा, बसपा की बारी-बारी की भ्रष्टतम सरकार से तंग आ चुकी है और इसे उखाड़ने की संकल्प ले चुकी है।
बैठक में डॉ विजय चन्द पटेल, ब्रम्हदेव तिवारी, भाजपा मण्डल विजय प्रताप बिन्द, कृष्ण कुमार दूबे, राज कृष्ण शर्मा, दुर्बलीराम बिन्द, राजेश सिंह, गंगा प्रसाद, दिलीप सिंह, राजन मिश्रा, राम सिंह, मेहिलाल गौतम,सांसद मीडिया प्रभारी राजवीर दुर्गवंशी सहित सभी सेक्टर व बूथ प्रमुख के कार्यकर्ता मौजूद रहे।
इससे पूर्व मंगलवार शाम को नरहन केराकत में, थानगद्दी, डोभी व मुफ्तीगंज मण्डल के कार्यकर्ताओं के साथ एक बैठक कर सांसद रामचरित्र निषाद ने कहा की 2 जुलाई को बूथ अध्यक्षों के सम्मेलन को राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह संबोधित करेंगे, इसलिए सभी बूथ अध्यक्षों की उपस्थिति अनिवार्य है। उन्होंने बूथ अध्यक्ष सम्मेलन को सफल बनाने की अपील किया। इस अवसर पर नृपेंद्र सिंह मण्डल अध्यक्ष अखिलेश चंद्र सिंह, जितेंद्र पाण्डेय, सनी सिंह, सदानन्द राय आदि कार्यकर्ता मौजूद रहे।

No comments:

Post a Comment