health

Breaking News

पूविवि में स्वामी विवेकानंद की जयंती पर राष्ट्रीय युवा दिवस समारोह आयोजित ,बने चरित्रवान तब होगा देश महानः स्वामी रामदेव 24UPNEWS.COM पर

हवलदार की ठेले वाले ने जमकर की धुनाई

मध्य प्रदेश। नरसिंहपुर में एक हवलदार की ठेले वाले ने जमकर धुनाई कर दी है। ठेले वाले ने बताया कि हवलदार ने 1 दर्जन केले फ्री में खाए उसके बाद पैसे देने के नाम पर रौब झाड़ने लगा, जिसपर ठेले वाले ने जमकर उसकी पिटाई कर दी।
अक्सर सुनने को मिलता है कि पुलिस ने धोखाधड़ी कर रहे व्यक्ति को पीटा, पुलिस ने चोरी कर रहे युवक को पीटा तमाम तरह की खबरें जिसमे पुलिस की गुंडागर्दी सामने आती है ,लेकिन क्या आपने यह सुना या देखा है कि एक ठेलेवाले ने ही पुलिस की जमकर पिटाई की हो ? 
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक एक दिव्यांग ठेले पर केला बेचता है जहाँ एक हवलदार अक्सर आता है और फ्री में केले खाता है लेकिन पानी सर से ऊपर तब हो गया जब हवलदार ने 1 दर्जन केले फ्री में खाए उसके बाद पैसे देने के नाम पर रौब झाड़ने लगा ,जिससे गुस्साए ठेलेवाले ने बीच बाजार में हवलदार को पटक कर उसके सीने पर चढ़कर जमकर पीटा।
सूत्रों के मुताबिक आबकारी विभाग में तैनात है मार खाने वाला हवलदार।  बता दें कि हवलदार की पिटाई का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।
फ़िलहाल एसपी ने इस मामले को संज्ञान में लेते हुए हवलदार के खिलाफ कार्रवाई की बात कही है।