health

Breaking News

पूविवि में स्वामी विवेकानंद की जयंती पर राष्ट्रीय युवा दिवस समारोह आयोजित ,बने चरित्रवान तब होगा देश महानः स्वामी रामदेव 24UPNEWS.COM पर

प्रदेश की बड़ी खबरें

uma nath singhमिर्जापुर। जनपद के देहात कोतवाली क्षेत्र के मसारी गांव में आर्थिक तंगी के चलते पूरे परिवार ने जहर खा लिया। सूत्रों के मुताबिक पति-पत्नी समेत 3 बच्चों ने खा लिया जिसमें बच्ची की मौत हो गयी है, जबकि 4 लोगों की हालत गंभीर है, जिनका इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है।
 
बरेली। राहुल गांधी के रोड-शो के दौरान मारपीट हुई है। सूत्रों के मुताबिक कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के सामने ही एसपीजी कमांडो और स्थानीय नेताओं में मारपीट हुई है।
 
गाजियाबाद। जनपद के मसूरी थाना क्षेत्र के डासना इलाके में बाइक सवार बदमाशों ने एक युवक से दिनदहाड़े 5 लाख रूपये की लूट कर ली। इस घटना से पूरे क्षेत्र में हड़कंप मच गयी है। सूत्रों के मुताबिक घटना को अंजाम देने के बाद बाइक सवार बदमाश मौके से फरार हो गये। पीड़ित की तहरीर पर पुलिस आवश्यक कार्यवाही में जुट गयी है।
 
सहारनपुर। आतंकी अलर्ट के इनपुट के मामले में कचहरी परिसर से 4 संदिग्ध हिरासत में ले लिए गये हैं। सूत्रों के मुताबिक SSP मनोज तिवारी के नेतृत्व में पुलिस का सघन चेकिंग अभियान लगातार जारी है।
 
मिर्जापुर। जनपद के देहात कोतवाली के करनपुर में आर्मी ट्रक और मैजिक गाड़ी में भीषण टक्कर होने से आधा दर्जन लोगों की हालत नाजुक है। जिनका इलाज अस्पताल में चल रहा है।
 
ग्रेटर नोएडा। बिसहाड़ा गांव में महिलाएं पंचायत करेंगी। सूत्रों के मुताबिक अखलाक के भाई जान मोहम्मद की गिरप्तारी मांग की जायेगी।
 
शाहजहांपुर। जनपद के सेहरामऊ दक्षिणी के अंधरापुर में भतीजे ने चाचा की गोली मारकर हत्या कर दी है। सूत्रों के मुताबिक रंजिश में भतीजे ने इस घटना को अंजाम दिया। घटना को अंजाम देने के बाद भतीजा मौके से फरार हो गया। सूचना मिलते ही मौके से पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में कर आवश्यक कार्यवाही में जुट गयी है।
 
बुलंदशहर। एसएसपी ने ककोड़ थानेदार को लाइनहाजिर कर दिया है। सूत्रों के मुताबिक काम में लापरवाही मिलने पर यह कार्यवाही की गयी है। अब राजेश कुमार ककोड़ के नए थानेदार बनाए गए हैं।

लखनऊ। BTC 2013 बैच के अभ्यर्थी 36 दिन से अनशन पर हैं। सूत्रों के मुताबिक सुनवाई न होने पर 7 दिन से भूख हड़ताल पर बैठे हैं। सभी BTC अभ्यर्थी परिषदीय स्कूलों में रिक्त पदों पर भर्ती की मांग पर प्रदर्शन कर रहे हैं। प्रदेश के परिषदीय स्कूलों में 30 हजार पद खाली हैं, लेकिन लखनऊ का जिला प्रशासन ध्यान नहीं दे रहा है।

कौशाम्बी। जनपद के महेवा थाना क्षेत्र के अंधावा गांव में कलयुगी बेटे ने बाप की गला रेतकर हत्या कर दी। सूत्रों के मुताबिक पिता के किसी गैर महिला के साथ अवैध संबंध से नाराज होने के चलते बेटे ने यह कदम उठाया। फ़िलहाल आरोपी बेटा फरार है, मौके से पहुंची पुलिस आवश्यक कार्यवाही में जुट गयी है।