health

Breaking News

पूविवि में स्वामी विवेकानंद की जयंती पर राष्ट्रीय युवा दिवस समारोह आयोजित ,बने चरित्रवान तब होगा देश महानः स्वामी रामदेव 24UPNEWS.COM पर

आतंकवाद का कोई धर्म और मजहब नहीं होता - पूर्व सांसद धनंजय सिंह


जौनपुर। आज पूरे विश्व में आतंकवाद की घटनाये बढ़ रही है यह एक वैश्विक आतंकवाद है और भारत भी उससे अछूता नहीं है भारत आतंकवाद का सबसे बड़ा भुक्तभोगी है आतंकवाद का कोई धर्म और मजहब नहीं होता है। इसको कुछ कमजोर राष्ट्र जैसे पकिस्तान आंतकवाद को संचालित करते है। भारत के खिलाफ पकिस्तान में एंटी इंडिया का माहौल बनाया जाता है। पाकिस्तान भारत पर कभी हमला नही कर सकता। आज कम से कम अब भारत pok की बात कर रहा है और उसके लिए लड़ाई लड़ रहा है।
जौनपुर जिले के बसपा के पूर्व सांसद धनंजय सिंह ने उरी हमले के मामले में बोलते हुए कहा कि पाकिस्तान एंटी इंडिया का माहौल बनाती है। एक मामले में भारत सरकार को क्रेडिट देना चाहते है। पाकिस्तान के खिलाफ कूटनीति स्तर पर उसको डाउन किया गया है। पाकिस्तान इस तरह से बौखलाया हुआ है कि वह युद्ध की बात करता है लेकिन पाकिस्तान हमसे युद्ध नही कर सकता है क्योकि दस हजार सैनिक उनके मरेंगे तो दो हजार हमारे भी सैनिक शहीद होंगे और हम अपने दो हजार सैनिक को भी नही खोना चाहते है। 
आज भारत को पाकिस्तान को इसुलेट करने के लिए अपने पडोसी मुल्को चीन और रसिया से भी अपने रिश्ते अच्छे करने पड़ेंगे, हम अमेरिका की तरफ जरा आकर्षित हो रहे है हमारा पडोसी, बड़ा मुल्क चीन और रशिया हमसे दूर हो रहे है इन देशो से हमें अपने सम्बन्ध मधुर करने होंगे।