health

Breaking News

पूविवि में स्वामी विवेकानंद की जयंती पर राष्ट्रीय युवा दिवस समारोह आयोजित ,बने चरित्रवान तब होगा देश महानः स्वामी रामदेव 24UPNEWS.COM पर

पूरी कांग्रेस पार्टी पीओके में किए गए सर्जिकल स्ट्राइक के मुद्दे पर पीएम के साथ है - राहुल गांधी

नई दिल्ली।  भारतीय जाबांजों द्वारा LOC पार कर पाकिस्तान के घर में घुसकर किए गए सर्जिकल स्ट्राइक को लेकर कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने पीएम मोदी को बधाई दी है। राहुल गांधी ने पीएम मोदी की तारीफ करते हुए टिप्पड़ी कसा कि  सरकार ने ढाई साल में पहला अच्छा काम किया है। 
उन्होंने यह भी कहा है कि पूरी कांग्रेस पार्टी पीओके में किए गए सर्जिकल स्ट्राइक के मुद्दे पर पीएम के साथ है। राहुल ने कहा कि हमारी पार्टी आतंकवाद और आतंकवाद का समर्थन करने वालों के खिलाफ हैं। 
बता दें कि इससे पहले यूपीए अध्यक्ष सोनिया गांधी ने कहा है कि हम मोदी सरकार के द्वारा किए गए सर्जिकल स्ट्राइक का पूरा समर्थन करते हैं, इसके साथ ही कांग्रेस अध्यक्ष ने भारतीय सेना को बधाई भी दी है।  सोनिया गांधी ने कहा था कि कांग्रेस पार्टी को उम्मीद है कि इस ऑपरेशन के बाद पाकिस्तान इस कार्रवाई को समझेगा। पाकिस्तान को समझना चाहिए कि भारत के खिलाफ सीमा पार से आतंकवाद को किसी भी हद पर बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।