health

Breaking News

पूविवि में स्वामी विवेकानंद की जयंती पर राष्ट्रीय युवा दिवस समारोह आयोजित ,बने चरित्रवान तब होगा देश महानः स्वामी रामदेव 24UPNEWS.COM पर

एसपी दफ्तर के बाहर युवक ने की आत्मदाह की कोशिश

जौनपुर। आज एसपी दफ्तर के बाहर उस समय हड़कंप मच गयी जब एक युवक ने आत्मदाह करने के लिए अपने ऊपर पेट्रोल डाल लिया। वहां पर मौजूद पुलिस कर्मियों ने उसे माचिस जलाने से पहले ही दबोच लिया। 
सूत्रों के मुताबिक युवक का आरोप है कि मेरा जमीनी विवाद चल रहा था मैने कई थाने में रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए लिखित शिकायत थाने में दिया था जिस पर कोई कार्यवाही नही हुई, थक हारकर मैने जन सूचना अधिकार से सूचना मांगी तो मुझे मीरगंज थाने में तैनात एक दारोगा ने जमकर पिटाई किया। जिसके कारण आज मै यह कदम उठाया है।
जौनपुर जिले के मीरगंज थाना क्षेत्र के मीरगंज बाजार का निवासी संतकुमार सिंह आज दिन में करीब एक बजे एक बोतल में पेट्रोल लेकर एसपी आफिस पहुंचा। वह दफ्तर के बाहर ही बोतल का पेट्रोल अपने ऊपर डाल लिया, यह नजारा देखकर वहां पर मौजूद पुलिस कर्मियों ने उसे पकड़ लिया। एसपी के आदेश पर उसे लाईनबाजार थाने की पुलिस अपने हिरासत में लेकर पुछताछ कर रही है। संत कुमार सिंह ने कहा कि मेरा जमीनी विवाद चल रहा था मैने कई थाने में रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए लिखित शिकायत थाने में दिया था जिस पर कोई कार्यवाही नही हुई, थक हारकर मैने जन सूचना अधिकार से सूचना मांगी तो मीरगंज थाने में तैनात दारोगा ने मेरी जमकर पिटाई किया, जिसके कारण आज मैने यह कदम उठाया है।
एसपी अतुल सक्सेना ने बताया कि संत कुमार सिंह का एक व्यक्ति से जमीन की खरीदने लेकर विवाद काफी दिनों से चला आ रहा है। इसी को लेकर कई बार दोनो तरफ से विवाद हुआ था, आज यह युवक मेरे दफ्तर में एक बोतल में पेट्रोल लेकर आया था, इसकी सूचना मुझे मिली तो मैने उसे हिरासत में लेने का आदेश दे दिया है, अब उसके खिलाफ कानूनी कार्यवाही की जायेगी।