health

Breaking News

जौनपुर में भीड़ की तालिबानी सजा देखिये लाइव पिटाई का वीडियो 24UPNEWS.COM पर

भारतीय सेना के जाबांज जवानों ने पाकिस्तान के घर में घुसकर कई दर्जन आतंकियों को किया ढेर

जांबाज कमांडों दस्ते ने आतंकियों के सात लांच पैड को किया जमींदोज 
भारतीय सेना प्रमुख आतंकी गतिविधियों पर निरंतर कर रहे थे मानिटरिंग 
नई दिल्ली। पाकिस्तान के आतंकी हरकतों से आजिज आकर भारतीय सेना के कमांडों दस्ते ने आपरेशन सर्जिकल स्ट्राइक में आज भोर में कई दर्जन खूंखार आतंकियों को ढेर कर दिया। 
सूत्रों की माने तो भारतीय सेना को विवशता की स्थिति में उस समय यह कार्यवाही करनी पड़ी जब खूंखार आतंकी भारतीय सीमा में घुसपैठ की कोशिश कर रहे थे। 
भारतीय सेना के कमांडों दस्ते को जरिये हेलीकाप्टर LOC पर पहुँचाया गया, इसके बाद खूंखार आतंकियों के विरुद्ध उनके मंसूबों पर पानी फेर दिया गया। 
देश के बहादुर कमांडों के दस्ते ने अदम्य साहस और शौर्य का परिचय देते हुए गद्दारी की हदें पार कर चुके पाकिस्तान की सीमा में करीब दो किलोमीटर घुसकर लीपा, केल, भींबर, हाटस्प्रिंग में अपने शौर्य और पराक्रम का तेवर दिखाए। 
सेना के बहादुर उच्चाधिकारियों ने आतंकी लांच पैडों पर कई दिन से उनकी गतिविधियों पर मानिटरिंग कर रहे थे। जांबाज कमांडों दस्ते ने पाकिस्तानियों के सात आतंकी लांच पैड को भी ध्वस्त कर दिया। 
हमारे भारतीय सेना के प्रमुख दलवीर सिंह सुहाग, सेना के तेज तर्रार कई वरिष्ठ अधिकारी इधर कई दिनों से आतंकी हरकतों पर अपनी पैनी नजर बनाये हुए थे। कमांडो सेना की आपरेशन कार्यवाही में दो पाक सैनिकों के मारे जाने की खबर है।

No comments:

Post a Comment