health

Breaking News

पूविवि में स्वामी विवेकानंद की जयंती पर राष्ट्रीय युवा दिवस समारोह आयोजित ,बने चरित्रवान तब होगा देश महानः स्वामी रामदेव 24UPNEWS.COM पर

भारत ने किया LoC के पार सर्जिकल स्ट्राइक, कई आतंकी मरे

नई दिल्ली। उड़ी हमले को लेकर सुरक्षा मामलों की कैबिनेट कमेटी (सीसीएस) की बैठक के बाद भारतीय सेना ने पाकिस्तान की करतूतों का खुलासा किया। भारत-पाकिस्तान के बीच जारी विवाद के बीच विदेश मंत्रालय ने प्रेस कांफ्रेंस कर कहा कि भारत ने LoC के पार सर्जिकल स्ट्राइक किया है।
सूत्रों के मुताबिक डीजीएमओ रणबीर सिंह ने कहा कि पाकिस्तान की ओर से भारत की धरती पर लगातार घुसपैठ की कोशिशें की गई है, उरी हमले के बाद आतंकियों की घुसपैठ की कोशिश बढ़ी है। हमने 20 घुसपैठ की कोशिशों को नाकाम किया है, साथ ही कुछ आतंकी को मार गिराया है। हमने कुछ आतंकियों को गिरफ्त में भी ले लिया और उन लोगों ने पाकिस्तान में प्रशिक्षण मिलने की बात भी कबूली है।
सूत्रों के मुताबिक रणबीर सिंह ने कहा कि बीते दिनों जब आतंकवादियों ने सीमा से घुसपैठ की कोशिश की तो भारत ने कड़ा जवाब दिया और सीमा के पार आतंकी हमलों पर हमला किया। हमने सर्जिकल स्ट्राइक कर आतंकियों के नापाक मंसूबों को विफल कर दिया। इस ऑपरेशन के दौरान हमने कई आतंकी मार गिराए हैं। हमारे ऑपरेशन का इरादा आतंकियों के मंसूबों के खत्म करना था। हमने पाकिस्तान को कल के ऑपरेशन की भी जानकारी दी है।