health

Breaking News

जौनपुर में भीड़ की तालिबानी सजा देखिये लाइव पिटाई का वीडियो 24UPNEWS.COM पर

मायूस परिजन बच्ची की तलाश में दर-दर रहे हैं भटक

सुनील सोमवंशी
प्रतापगढ़। जनपद में मासूमो का अपहरण और छात्र छात्राओ का गायब होना अब आम बात हो गयी है। 20 सितम्बर को एक युवक 3 साल की मासूम बच्ची का अपहरण करके ले गया और एक महीने से ज्यादा समय बीत जाने के बाद भी आरोपी और मासूम बच्ची का कोई पता नहीं चल सका है, मायूस परिजन बच्ची की तलाश में दर-दर भटक रहे हैं। 
बगवाश निवासी मोहन गायरी की 3 साल की बच्ची को एक शातिर बदमाश अपहरण कर ले गया है। एक महीना बीत जाने के बाद भी पुलिस आज तक आरोपी तक नहीं पहुच पाई है। बच्ची के परिजनों ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है जिसमे बताया है कि एक युवक करमदिखेड़ा गांव में पिछले कई दिनों से अपना नाम बदलकर रह रहा था, वह बच्चों को ट्यूशन पढ़ाता था। 
बच्ची के पिता जीविकोपार्जन हेतु धरियावद नाके पर फल का ठेला लगाता है और आरोपी युवक यहां आता-जाता था और बच्ची को चॉकलेट दिलाने व घुमाने ले जाता था। 20 सितम्बर को अपहरणकर्ता रोजाना की तरह बच्ची को घुमाने ले गया और वापस नहीं लौटा, इसके बाद परिजनों ने कोतवाली थाने में मामला दर्ज कराया है। 
पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच की जिसमें पता चला कि अपहरणकर्ता मध्यप्रदेश के मन्दसौर जिले के बांसाखेड़ी गांव का रहने वाला है, उसका मूल नाम लक्ष्मीनारायण गुर्जर है। आरोपी प्रतापगढ़ में नाम बदलकर रह रहा था। पुलिस ने अपहरणकर्ता के गांव जाकर पूछताछ की तो उसके पिता ने बताया की कुछ सालों पहले आरोपी की पत्नी उसे छोडक़र चली गई है और एक बच्ची है, वह अपने दादा दादी के साथ रहती है। आरोपी युवक लक्ष्मीनारायण को उसके पिता ने घर से निकाल रखा है, जिसके बाद वह प्रतापगढ़ आकर रहने लगा था। फिलहाल पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है।

No comments:

Post a Comment