health

Breaking News

जौनपुर में भीड़ की तालिबानी सजा देखिये लाइव पिटाई का वीडियो 24UPNEWS.COM पर

बच्चियों के पैदा होने पर सरकार की तरफ से 50 हजार रुपये कराया जाएगा जमा - राजनाथ सिंह

कुशीनगर। राजनाथ सिंह ने कहा कि किसानो के साथ ये जो खिलवाड़ हो रहा है उसे किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जायेगा। अगर यूपी का विकास नहीं तो देश का विकास संभव नहीं है। हम लोगो ने निर्णय लिया है की किसानो को बिना ब्याज के ही ऋण दिया जायेगा। भाजपा की सरकार बनने पर कक्षा 12 तक के बच्चों लिए शिक्षा मुफ़्त रहेगी साथ ही इसमें 70 प्रतिशत से अधिक अंक पाने वाले बच्चों के लिए ग्रेजुएशन मुफ़्त कराया जायेगा। बच्चियों के पैदा होने पर सरकार की तरफ से 50 हजार रुपये उसके नाम से जमा कराया जाएगा।
पाकिस्तान की धरती पर जाकर हमारी सेना ने पाकिस्तानियों का सफाया किया है आज भारत एक मजबूत देश बन चूका है ये किसी को छेड़ता नहीं है और जो छेड़ता है उसे छोड़ता नहीं है। जो प्रत्याशी आपके है वो बड़े ही जुझारू है चीनी मिल के बंद होने के लिए  बसपा और सपा को जिम्मेदार बताया।
भारत अब सफ़ेद झंडा नहीं दिखायेगा अब अगर पाकिस्तान एक भी गोली चलाएगा तो उसकी गोली की गिनती नहीं की जायेगी उसक जवाब दिया जायेगा।
साथ ही उन्होंने कहा कि राहुल खाट छोड़कर अब उस साइकिल पर बैठ गए, जिसको मुलायम ने पहले ही पंचर कर दिए तो शिवपाल उसका चैन पहले की निकाल चुके है। हाथी को तो पैसा खिलाकर बीमार कर दिया गया है। यूपी में सपा, कांग्रेस और बसपा ने कीचड़ कर दिया जिसपर केवल कमल ही खिलेगा।

No comments:

Post a Comment