health

Breaking News

जौनपुर में भीड़ की तालिबानी सजा देखिये लाइव पिटाई का वीडियो 24UPNEWS.COM पर

अखिलेश के दिमाग में विकास होता तो वे गधों की बात नहीं करते - पीएम नरेन्द्र मोदी

नई दिल्ली। नरेंद्र मोदी छठे चरण के चुनाव प्रचार के लिए मऊ पहुंचे। यहां रैली में मोदी ने यूपी की गरीबी, कानून व्यवस्था से होते हुए गुजरात के गधों और विकास की बात की। मोदी ने बसपा और सपा पर तिकड़मबाजी कर त्रिशंकु विधानसभा बनाने की जुगत का आरोप लगाया तो वहीं कांग्रेस को डूबती नाव बताया। इसके अलावा मोदी ने एक बार फिर गुजरात के गधों के बहाने अखिलेश पर पलटवार करते हुए कहा कि अखिलेश के दिमाग में विकास होता तो वे गधों की बात नहीं करते।
मोदी ने कहा कि ये दोनों पार्टियां त्रिशंकु विधानसभा बनाना चाहती हैं ताकि इन्हें जोड़-तोड़ का मौका मिले। मोदी ने कहा कि तीसरे चरण के चुनाव से इन दोनों पार्टियों को अपनी हार दिखने लगी है। इसीलिए पिछले कुछ दिनों से इन दोनों पार्टियों ने नई तरकीब चालू कि है, ये दोनों पार्टियां चाहती हैं कि हम भले हार जाएं पर किसी को बहुमत न मिले।
इसके बाद मोदी ने अखिलेश यादव और मायावती पर चुटकी लेते हुए कहा कि बुआ-भतीजे दोनों परेशान हैं, दोनों का कोई मेल नहीं बैठ रहा। मोदी ने आगे कहा कि यूपी में सिर्फ भाजपा और गरीब जनता का मेल बैठ रहा है। इससे पहले मोदी ने कहा कि समाजवादियों की नाव डूब चुकी है।
पीएम मोदी ने कहा कि यूपी में 11 मार्च को नतीजे आएंगे और 13 मार्च को बीजेपी विजय की होली खेलेगी। मोदी ने कहा कि इसके बाद सरकार की पहली कैबिनेट का सबसे पहला फैसला किसानों का कर्ज माफ करने का होगा।
पीएम मोदी ने कहा कि अच्छा होता ये उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री के दिमाग में विकास नाम की कोई चीज होती, तो उनकी बात गुजरात के गधों तक नहीं अटकती।
उनको पता होता गुजरात के समुद्री तट कर कंडला नाम का बंदरगाह है। कंडला से गोरखपुर तक 5 हजार करोड़ रुपयों से एक गैस की पाइप लाइन बिछाई जा रही है। घरों में जैसे नल से पानी आता है, वैसे नल से गैस आएगी। जैसे घरों में गैस आएगा तो यहां कारखाने लगेंगे। क्योकि ऊर्जा की सबसे बड़ी ताकत गैस के आधार पर पाई जाती है।  विकास का एक बहुत बड़ा काम 5 हजार करोड़ रुपये से, गुजरात से कंडला से हम पाइप लाइन लाएंगे। गुजरात को याद करना तो गधों को याद कीजिए वो गधे भी तो शानदार हैं लेकिन कभी कंडला को भी याद कीजिए।

No comments:

Post a Comment