health

Breaking News

जौनपुर में भीड़ की तालिबानी सजा देखिये लाइव पिटाई का वीडियो 24UPNEWS.COM पर

मोदी के नाम का डंका देश ही नही बल्की पूरे विश्व में बज रहा है - केशव मौर्या

जौनपुर - आज भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष केशव मौर्या  ने जौनपुर जिले के तीन विधान सभाओ में ताबड़तोड़ जनसभा करके सपाए बसपा और कांग्रेस पर बरसे। तीनो पार्टियों को विकास, किसान और दलित विरोधी बताते हुए कहा कि आज मोदी के नाम का डंका देश ही नही बल्की पूरे विश्व में बज रहा है। ये तीनो पार्टियां भ्रष्टाचार करने वाली हैए गरीबो को सताने वाली हैए नौजवानो का भविष्य अंधकार में में डालने वाली है।केशव ने पुरे दावे के साथ कहा कि पांच चरणों के हुए मतदान में साईकिल पंचर हो गई है हाथी बेहोश हो गई है। भाजपा अध्यक्ष ने अखिलेश पर तंज कसते हुए कहा कि वो पहले अपनी बीबी की इज्जत बचा ले उसके बाद प्रदेश की महिलाओ की अस्मत बचाने की बात करे।
आज मल्हनी विधानसभा के भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में केशव मौर्या ने सपा, बसपा और कांग्रेस का एक अलग ही नाम करण कर डाला। उन्होंने आगे कहा कि सपा कैंसर रूपी विमारी है इनके रहते गरीबो के जीवन खुशी नही आ सकती है। चार बार मायावती मुख्यमंत्री रही यूपी की गरीबो के जीवन में खुशियां नही ला पायी। मायावती ने दलितो का वोट बेचने का काम न किया होता तो आज दलितो के जीवन में भी परिवर्तन आ जाता पिछड़ो के जीवन बदल जाता। लेकिन माया ने ऐसा न करके दलितो के वोटो का सौदा किया। बसपा सुर्पिमों को नोट चाहिए न कि न उन्हे गरीबो से प्यार है न ही पिछड़ो से।

पत्रकारो से बातचीत में केशव मौर्य ने कहा कि भाजपा की पूर्ण बहुमत से सरकार बनने जा रही है। गुण्डई दबंगई का अंत होने जा रहा है भाजपा की सरकार बनते ही पूर्वाचंल के विकास का द्वार खुलने जा रहा है। उन्होने यह भी कहा कि सपा बसपा सरकार में हुए घोटाले की जांच कराकर बुआ भतीजे को जेल भेजा जायेगा

 ठप्ज्म्. केशव मौर्य    भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष

No comments:

Post a Comment