health

Breaking News

जौनपुर में भीड़ की तालिबानी सजा देखिये लाइव पिटाई का वीडियो 24UPNEWS.COM पर

प्रदेश के आठ सौ इनामी बदमाशो को जेल भेजा जा चुका, जो बचे हैं उनकी तलास पुलिस कर रही - जिला प्रभारी मंत्री रीता बहुगुणा जोशी

Image result for images of rita bahuguna joshiजौनपुर। कैबिनेट मंत्री व जौनपुर जिला प्रभारी मंत्री रीता बहुगुणा जोशी ने आज भाजपा सरकार के सौ दिनो के उपलब्धियां को पत्रकारो के सामने प्रस्तुत किया। उन्होने कहा कि हमारी सरकार ने किसानो का कर्ज माफ किया उनका गेहूं पूरी इमानदारी से खरीदकर पैसा सीधा किसानो के खाते में भेजा गया। 
जिसके कारण बिचौलिये गायब हो गये। हमारी सरकार ने जिला मुख्यालयो पर 24 घंटे तहसील मुख्यालय पर 20 और गांवो में 18 घंटे बिजली देने का काम किया है। पांच हजार ट्रांसफार्मर बदला गया। 6 लाख कनेक्शन दिया गया। बीआईपी कल्चर को समाप्त किया गया। हर आदमी समान्य रूप से अपना कार्य करे। महिलाओ की शिक्षा और सुरक्षा के लिए काम किया है। भ्रूण हत्या रोकने के लिए कठोर कदम उठाया गया है।
रीता बहुगुणा ने कहा कि प्रदेश की 80 हजार किलोमीटर की सड़कों को गढडा मुक्त किया गया।
शिक्षा को मजबूत करने के लिए नकल माफियाओ पर नकेल कसा गया। यूपी बोर्ड के मेधावी छात्रो का सम्मान सरकार ने किया अब पांच सौ मेधावी गरीब छात्रो चिन्हित करके उनके पढ़ाई का खर्च सरकार उठायेगीं प्राथमिक शिक्षा की बुनियाद मजबूत किया जा रहा है। बच्चो को नया ड्रेस जूता किताब सब जुलाई में ही दे दिया जायेगा।
कानून व्यवस्था के बारे जानकारी देते हुए प्रभारी मंत्री ने कहा कि प्रदेश के आठ सौ इनामी बदमाशो को जेल भेजा जा चुका है जो बचे हैं उनकी तलास पुलिस कर रही जल्द ही वे कानून के शिकंजे मे होगें।
आजम खान के बयान पर रीता बहुगुणा ने तीन बार शर्मनाक बोलते हुए कहा कि देश के लिए इससे घिनौनी टिप्पणी हो ही नही सकती राष्ट्र के अभिन्न अंग पर इस तरफ का कमेंट पूरी तरह से निंदनीय है।
जीएसटी के मामले पर रीता ने कहा कि जीएसटी के बारे में सेमीनार के माध्यम से व्यापारियो अधिवक्ताओ को बताया जा रहा है। 

No comments:

Post a Comment