health

Breaking News

जौनपुर - बीजेपी के लिए जौनपुर से चुनाव का आगाज करना शुभ है-सतीश कुमार सिंह 24UPNEWS.COM पर

मंडी जिले में हुए हादसे में तीन परिवारों के 12 लोगों की मौत

मऊ। हिमाचल के मंडी जिले में हुए हादसे में जनपद के तीन परिवारों के लोगों के 12 सदस्यों की मौत हो जाने का मामला प्रकाश में आया है। 
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार  इसमें एक परिवार मऊ के थाना सरायलखंसी के अंतर्गत राणा प्रताप सिंह (35 वर्ष) उनकी पत्नी मधु सिंह (30 वर्ष) उनकी बेटी (13 वर्ष) तेजस्वी पुत्र (10 वर्ष) लक्ष्मी (5 वर्ष) की मौत हो गई। वही दूसरा परिवार सूर्यदेव सिंह उनकी पत्नी संगीता बेटा सत्यप्रकाश बेटी अनुष्का तथा तीसरा परिवार वंदना (ये सत्यप्रकाश की बहन) इनकी बेटी तनु और बेटा अंश शामिल हैं।
यह परिवार बीते 2 अगस्त को मऊ से वैष्णो देवी के दर्शन के लिए निकले थे यह अमृतसर होते हुए 6 अगस्त को वैष्णो देवी के दर्शन करने के बाद मनाली घूमने चले गए थे और बीते शनिवार को रास्ते में उनकी बस भूस्खलन के चपेट में आ गई और कल दोपहर के बाद वहां से सूचना मिली कि उनके परिवार के साथ यह हादसा हुआ है यह सूचना एक एनडीआरएफ के जवान ने राणाप्रताप के मोबाइल से उनके बड़े भाई रवि को दिया, जिसके बाद पूरे क्षेत्र में हड़कंप मच गया। 
राणा प्रताप का परिवार जिले का एक मानिंद परिवार है और राणा प्रताप एक वर्ड ठेकेदार है। इस ह्रदय विदारक घटना की सूचना पढ़ने के बाद लोगों के मिलने का ताता से लग गया है।

No comments:

Post a Comment