health

Breaking News

जौनपुर - बीजेपी के लिए जौनपुर से चुनाव का आगाज करना शुभ है-सतीश कुमार सिंह 24UPNEWS.COM पर

13 वर्षीय मासूम की आंखों से निकलता है खून, पढ़ें पूरी खबर

आजमगढ़। जनपद में एक 13 वर्षीय मासूम की आंखों से खून निकलता है। तीन साल से मासूम को यह बिमारी है लेकिन अभी तक कोई डाक्टर यह नही पकड़ पाया कि आखिर इसकी आंखों से खून क्यों आता है। मासूम की सभी जांच करा ली गयी लेकिन जांच में कुछ भी नही निकला। अब परिजन परेशान है कि वह करें तो क्या करें क्योंकि उनकी आर्थिक स्थिति भी ठीक नही है।
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार शहर कोतवाली क्षेत्र के हीरापट्टी मुहल्ले के निवासी 13 वर्षीय शिखर को तीन वर्ष पूर्व तेज बुखार हुआ और उसके बाद उसकी आंखों से खून निकलने लगा। घबराएं परिजन मासूम शिखर को चिकित्सक के पास ले गये और उसका सब जांच कराया लेकिन जांच में कुछ भी नही निकला। वाराणसी से लेकर लखनऊ पीजीआई तक परिजन शिखर को ले गये लेकिन चिकित्सक किसी भी निष्कर्ष तक नही पहुंच पाये कि आखिर इसे क्या बिमारी है और इसकी आंखों से क्यों खून आता है। परिजन तीन सालो से शिखर का इलाज करा रहे और अब उनकी आर्थिक स्थिति भी खराब हो चुकी है क्योंकि शिखर के पिता व मां दोनों लोग प्राईवेट नौकरी कर किसी तरह अपने परिवार का खर्च चला रहे है।
सूत्रों के मुताबिक पड़ोसी व फिल्म अभिनेता संतोष श्रीवास्तव ने कहा कि जब इस बारे में उन्होंने सुना तो उन्हें यकिन नही हुआ लेकिन देखने के बाद वह हैरत में पड़ गये। उनका कहना है कि इनकी आर्थिक स्थिति उतनी अच्छी नही है कि वह किसी बड़े अस्पताल में बच्चे का इलाज करा सके। जिसके बाद इन्होंने उनकी मदद का जिम्मा उठाया और लोगों से मदद की अपील की।
वही मुख्य चिकित्सा अधीक्षक एस.पी. तिवारी का कहना है कि सारी जांच के बाद भी सब नार्मल निकलना एक अजीब सी बात लगती है, हो सकता है कि कोई चीज है जो बहुत बारिक है और मिस कर जा रही हो और कोई ऐसी सम्भावना नही लगती।

No comments:

Post a Comment