health

Breaking News

जौनपुर के चन्दवक थाना अंतर्गत आजमगढ़ वाराणसी मपर स्थित गोमती पुल से गिरी सवारी बस। गिरने के बाद धूं धूं कर जली बस ,एक दर्जन से ज्यादा यात्री घायल 24UPNEWS.COM पर

आबकारी और पुलिस की सयुक्त टीम ने की छापेमारी,भारी मात्रा में शराब बनाने के उपकरण और लहंग किया बरामद

जौनपुर - नगर स्थित धरनीधरपुर गाँव में आबकारी और पुलिस की सयुक्त टीम ने छापेमारी की ,अवैध कच्ची शराब के ठीके से दारू पीकर मौत के मुहाने पर पहुंच चुके तीन युवको की खबर मीडिया में आने के बाद आबकारी विभाग और पुलिस प्रशासन नींद आज टूट गयी। दोनो टीमो ने संयुक्त रूप से जबरदस्त छापेमारी करके शराब बनाने का लहंग और उपकरण बरामद किया। बरामद सामानो को मौके पर मौके पर ही नष्ट कर दिया गया। अचानक हुई छापेमारी से अवैध शराब के कारोबारियों में हड़कंप मच गया।
बता दें की नगर से सटे धरनीधरपुर मोहल्ले में काफी दिनों से जिले में अवैध शराब बनाकर बेचने का काला कारोबार होता चला आ रहा है। इस ठीके का शराब पीने के कारण कई लोग काल के गाल में समा चुके है। आज भी एक युवक जीवन और मौत के बीच संघर्ष कर रहा है। यह खबर मीडिया में आने के बाद आबकारी विभाग और पुलिस की तीन टीमें एक साथ धरनीधरपुर मोहल्ले में चल रहे ठीकानो पर छापेमारी किया। इस दरम्यान भारी मात्रा में कच्ची शराब बनाने के लिये रखी लहन बरामद कर लिया।तथा मौके पर ही नष्ट कर दिया।पुलिस ने संदिग्धों के घर दबिस देकर पूछताछ किया तथा सरगर्मी से आरोपियों कि तलाश करती रही।लेकिन आरोपियों को तो जैसे छापेमारी कि भनक लग चुकी हो।मौके से सभी आरोपी फरार हो चुके थे। छापेमारी टीम हाथ मलती रह गई। देर शाम तक आबकारी निरीक्षक अरुण कुमार यादव ,शत्रुघन वर्मा,फोर्स के साथ डटे रहे तथा जेसीबी लगवाकर ज़मीन कि खोदाई करवाकर लहँग ,भट्टियों कि जाँच करवाते रहे।

No comments:

Post a Comment