health

Breaking News

पूविवि में स्वामी विवेकानंद की जयंती पर राष्ट्रीय युवा दिवस समारोह आयोजित ,बने चरित्रवान तब होगा देश महानः स्वामी रामदेव 24UPNEWS.COM पर

आज जिले में प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या भाजपा प्रत्याशियो के लिए मतदाताओं से मांगेगे वोट

जौनपुर - निकाय चुनाव की तारीख जैसे - जैसे करीब आ रही वैसे वैसे बीजेपी प्रत्याशी के पक्ष में जिले में लगातार दिग्गजों के आने सिलसिला लगातार जारी उसी क्रम भाजपा की महिला प्रत्याशी किरन श्रीवास्तव जौनपुर , मछलीशहर ,मड़ियाहूं में तीन जन सभाओ को प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या कल जिले में होंगे। वे तीन नगर निकाय क्षेत्रों में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। भाजपा प्रत्याशियों के माहौल बनाने आ रहे डिप्टी सीएम को लेकर कार्यकर्ताओं में उत्साह है।उप मुख्यमंत्री के आने से भाजपा कार्यकर्ताओ में ख़ुशी की लहर है और वही दूसरी तरफ जिले के नगर सीट पर मौर्या मतदाता अच्छी तादाद में है इसलिए ये जनसभा वोटरों को कितना अपनी तरफ आकर्षित करती है वो तो मतगणना के दिन पता चलेगा, फिलहाल जिले में भाजपा प्रत्याशी के प्रचार के लिए जिले में दिग्गजों का जमावड़ा काफी चर्चा का विषय बना हुआ। 
बता दें की  उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या के कार्यक्रम के सोमवार की दोपहर 12:30 बजे मछलीशहर पहुंचेंगे। वे नगर स्थित फौजदार इंटर कालेज के मैदान में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद 1:40 बजे मड़ियाहूं पहुंचेंगे। यहां रामलीला मैदान में जनसभा को संबोधित करने के बाद दोपहर 2:50 बजे जौनपुर आएंगे। यहां वे मोहम्मद हसन पीजी कालेज में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे, और अंत में उपमुख्यमंत्री शाम 4:15 बजे लखनऊ के लिए रवाना होंगे।