health

Breaking News

जौनपुर में भीड़ की तालिबानी सजा देखिये लाइव पिटाई का वीडियो 24UPNEWS.COM पर

छात्र नेताओं ने किया छात्र संगठनों के पैनल का बहिष्कार

जौनपुर: नगर के टीडीपीजी कालेज में छात्रसंघ चुनाव कराने में रूचि न रखने पर नाराज समस्त छात्र नेताओं ने गुरूवार को बैठक करके चर्चा किया। इस दौरान छात्र नेता शशांक सिंह ने कहा कि छात्रसंघ चुनाव की मदद के लिये एबीवीपी, एनएसयूआई, छात्रसभा, नौजवान छात्र संगठन सामने नहीं आ रहे हैं जबकि महाविद्यालय में विभिन्न प्रकार की समस्याएं प्रतिदिन उत्पन्न हो रही हैं।
छात्रसंघ चुनाव न कराकर महाविद्यालय प्रशासन अपनी तानाशाही बरकरार रखना चाहता है। छात्र नेता गौरव सिंह ने कहा कि विभिन्न राजनैतिक यूथ संगठन अपनी मंशा से भटक कर नगर निकाय चुनाव की तरफ ध्यान दे रहे हैं जबकि यूथ संगठन का मुख्य उद्देश्य छात्रहित व छात्रसंघ चुनाव है। ऐसी स्थिति में छात्रों का असहयोग करने वाले किसी भी राजनीतिक यूथ संगठन से छात्रसंघ चुनाव लड़ने का औचित्य ही नहीं उत्पन्न होता है। छात्र नेता हर्षित सिंह ने कहा कि जब कोई संगठन छात्र हितों की रक्षा के लिये न सामने आ रहा है और न ही छात्रसंघ चुनाव कराने के पक्ष में दिख रहा है तो हम किसी भी संगठन के पैनल से चुनाव क्यों लड़ें। मंगल शुक्ला ने कहा कि छात्रसंघ चुनाव राजनीति की पहली पाठशाला है।
छात्रसंघ चुनाव की वजह से ही तमाम राजनीति यूथ संगठन को जाना जा रहा है परन्तु ये अपनी दिशा से भटक कर विभिन्न नेताओं के प्रचार-प्रसार में लगे हुये हैं। अन्त में सभी छात्र नेताओं ने कहा कि इस स्थिति में हम समस्त छात्र नेता जनपद की सभी छात्र संगठन पैनल का बहिष्कार करते हैं।

No comments:

Post a Comment