health

Breaking News

पूविवि में स्वामी विवेकानंद की जयंती पर राष्ट्रीय युवा दिवस समारोह आयोजित ,बने चरित्रवान तब होगा देश महानः स्वामी रामदेव 24UPNEWS.COM पर

आबकारी टीम को मिली बड़ी सफलता ,भारी मात्रा में शराब ,एक पिकअप और चार लोगों को किया गिरफ्तार

जौनपुर- जनपद के जफराबाद थाना क्षेत्र के सरैंया गांव में आज दोपहर में आबकारी टीम ने को छापेमारी कर खुलेआम चल रही अवैध शराब फैक्ट्री को नष्ट कर कर दिया। वहां से बड़ी मात्रा में देशी शराब बरामद हुई। गांव के घर में एक महिला सहित चार लोगों को पुलिस एक पिकअप , मैजिक और एक बाइक जो डोर टू डोर इन शराबो की सप्लाई करने के लिए रखा गया था। 
बता दें की जिले के जफराबाद थाना क्षेत्र के सरैया गान में मौजूद दो कमरों और बाहर खुली जमीन पर काफी दिनों से एक फैक्ट्री चल रही थी। गांव के अधिकतर लोगों को इसके बारे में जानकारी नहीं थी। आबकारी टीम को जरिये मुखबिरों सुचना लगी कि सरैंया में चल रही फैक्ट्री में अवैध तरीके से शराब बनाई जाती है। धड़ल्ले से निर्मित शराब की पै¨कग कर बाजार में सप्लाई की जाती है। खबर लगते ही आबकारी अधिकारी पवन कुमार के निर्देश पर निरीक्षक अरुण कुमार यादव फोर्स के साथ गांव पहुंच गए। वहां छापा मारा तो लिकर और स्प्रिट से शराब बनाकर पैक की जा रही थी। टीम के वहां पहुंचते ही अफरा-तफरी मच गई। फोर्स ने पै¨कग कर रहे गुड्डू यादव, अब्दुल्ला बुखारी, पवन यादव, उर्मिला को गिरफ्तार कर लिया। आबकारी टीम को मौके से 80 पेटी देशी शराब, एक ड्रम लिकर(ओपी), लगभग ढाई किलोग्राम कैरेमल रंग, 2000 के आसपास खाली शीशी बरामद हुई। इसको जब्त कर टीम ने कार्रवाई की।