health

Breaking News

जौनपुर की इत्र,इमरती व् ईमानदारी की दी जाती है मिसाल-सीएम योगी 24UPNEWS.COM पर

दो पक्षों में गैंगवार में कई राउंड चली गोलियां, एक की मौत 5 घायल,एसओ जगदीशपुर जे.बी.पांडेय को लाइन हाज़िर

अमेठी -  अमेठी ज़िले के जगदीशपुर थाने से कुछ दूरी पर हुई गैंगवार की वारदात में जहां एक व्यक्ति की मौत हो गई है वहीं क़रीब 5 लोगों के घायल होने की खबर है। वारदात से गुस्साए ग्रामीण सड़क पर उतर आये और पत्थर बाज़ी करते हुए प्रदर्शन किया। उधर मामले के बढ़ जाने के बाद लोगों ने अपनी-अपनी दुकानें बंद कर दी हैं। 
बता दें की जिले के जगदीपुर थाना क्षेत्र के आज करीब 12 बजे के आसापास जगदीशपुर बाज़ार में दो पक्षों के बीच हुई गैंगवार में थाना क्षेत्र के बड़ा गांव निवासी अशफाक पुत्र अंसार की गोली लगने से मौके पर मौत हो गई। जबकि 5 अन्य जख्मीं हुए हैं,  जिनका इलाज सीएचसी जगदीशपुर में चल रहा है। 
इस बीच दिनदहाड़े इलाके में हुई गैंगवार से गुस्साए ग्रामीण सड़क पर उतर आये। बताया जा रहा है कि गुस्साए ग्रामीणोंं ने पत्थराव किया और रोड को जाम किया। जिसकी खबर पाते ही डीएम शकुंतला गौतम और एसपी के.के. गहलौत मौके पर पहुंचे। अमेठी के एसपी के.के. गहलौत ने ग्रामीणोंं के आक्रोश को भांप तत्काल प्रभाव से एसओ जगदीशपुर जे.बी. पांडेय को लाइन हाज़िर कर दिया है। वहीं डीएम और एसपी स्थित को नियंत्रण करने के लिये लोगों की मान मनौवल कर रहे हैं।

No comments:

Post a Comment