health

Breaking News

राज्य कर्मचारियों का तीसरे दिन में धरना प्रदर्शन रहा जारी,सभी कार्यालयों में तालाबंदी से आम जनता रही परेशान,कर्मचारी नेता राकेश श्रीवास्तव सहित हजारों कर्मचारियों ने कलेक्ट्रेट परिसर में सरकार को सद्बुद्धि हेतु किया यज् 24upnews.com

कुएं में मिला युवक का शव,हत्या और आत्महत्या में उलझी पुलिस

जौनपुर केराकत थाना क्षेत्र के मेंहदीतला मोहल्ले में शिवपलट सोनकर के खेत में स्थित एक पुराने कुएं में 30 वर्षीय नसरुद्दीन उर्फ बाबू हज्जाम निवासी मोहल्ला सिपाह का शव शुक्रवार को सुबह पाये जाने से सनसनी फैल गयी। मौके पर पहुंचे कोतवाल शशिभूषण राय ने शव को बाहर निकलवाया। घटना के सम्बंध में मिली जानकारी के अनुसार बाबू हज्जाम अपनी टीपटाप नामक सैलून की दुकान नगर में अभी हाल ही में खोला था। गत 6 अगस्त को वह जौनपुर से कुर्सी खरीदकर ले आया और दुकान में रखकर घर चला गया। शाम साढ़े सात बजे घर से बाहर निकला। जब देर रात घर नहीं पहुंचा तो परिजन परेशान हो उठे। दूसरे दिन 7 अगस्त को मृतक के बहनोई ने कोतवाली में गुमशुदुगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। आज सुबह शव कुँए में पाये जाने से परिजनों में कोहराम मच गया । कोतवाल का कहना है परिजनो  द्वारा अभी कोई तहरीर नही दी गयी है जो भी तहरीर मिलेगी उस पर कार्यवाही की जाएगी पुलिस शव को कब्जे में लेकर मामले के छानबीन में जुटी है।
इस सम्बंध में पुलिस अधीक्षक सिटी ने बताया कि कस्बे 6 तारीख को एक बाबू  नामक आदमी है जो बाल बनाने  दुकान पर काम करता है कभी कभी आर्केस्ट्रा में भी काम करते हैं 6 अगस्त  के शाम को आखिरी बार पान की दुकान पर देखे गए थे उनके परिजनों ने गुमशुदगी दर्ज कराई थी आज सुबह कुएं में उनकी लाश मिली है काफी प्रयास के बाद शव को बाहर निकाला गया है शव का  पंचनामा करके पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है पुलिस जांच कर रही है कि उसकी घटनाक्रम क्या है सोसाइट है या कोई और है किसी भी परिजन ने हत्या की आशंका नहीं व्यक्ति की है पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद कार्रवाई की जाएगी शव फुला हुआ है इसको देखकर परीक्षण नही किया जा सकता है  हत्या के पीछे क्या कारण है ।