health

Breaking News

जौनपुर केराकत थाना क्षेत्र के बेहाड़ा गांव में पुलिस और बदमाशो के बीच मुठभेड़ हुई । पुलिस को सूचना मिली कि कुछ बदमाश लूट की योजना की योजना बना रहे , केराकत पुलिस औऱ चन्दवक पुलिस ने घेराबंदी की तो बदमाश पुलिस टीम पर फायरिंग करने लगे, वारदात में दोनो तरफ से हुई फायरिंग में एक पुलिस कर्मी सहित दो बदमाश अनिल राय और सुभाष यादव और प्रदीप राजभर को पुलिस ने तीन बाइक एक पिस्टल, एक तमंचा सहित गिरफ्तार कर लिया और चार बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में सफल रहे 24upnews.com

राज महिला आयोग देवरिया कांड के बाद सक्रिय, जौनपुर पहुँची टीम

जौनपुर में जिला अधिकारी के द्वारा स्वाधार आश्रय गृह पर कार्रवाई के बाद आज जांच के लिए महिला आयोग की टीम पहुंची । टीम के सदस्यों ने पवन प्लाजा के पिछले हिस्से में चल रहे आश्रय गृह की जांच पड़ताल की और महिलाओं से पूछताछ भी की। महिला आयोग की टीम ने अपनी जांच में महिलाओं के देह व्यापार के संबंध में पूछताछ भी की । कागजों की जांच पड़ताल में आश्रय गृह फेल साबित हुआ। संस्था के पास कोई भी लाइसेंस के संबंध में कोई कागजात नहीं थे ।
पूरी संस्था संदेह के घेरे में है राज्य महिला आयोग की टीम में संस्था के कागजों को अपने कब्जे में लेकर जांच पड़ताल की बात कही है वहीं महिलाओं से पूछताछ कर रिपोर्ट को सरकार को सौंपने की बात भी कही।