health

Breaking News

राज्य कर्मचारियों का तीसरे दिन में धरना प्रदर्शन रहा जारी,सभी कार्यालयों में तालाबंदी से आम जनता रही परेशान,कर्मचारी नेता राकेश श्रीवास्तव सहित हजारों कर्मचारियों ने कलेक्ट्रेट परिसर में सरकार को सद्बुद्धि हेतु किया यज् 24upnews.com

विराज ठाकुर के नेतृत्व में जौनपुर में करणी सेना का जोरदार विरोध प्रदर्शन

जौनपुर जिले में करणी सेना ने आज भारत बंद का आह्वान किया है ।इस सामान की मद्देनजर सुबह से ही करणी सेना के सैकड़ों की संख्या में युवा शहर में जगह-जगह दुकानों को और बाजारों को बंद कराने लगे ।वहीं उनके प्रदर्शन के मद्देनजर जिले में भारी पुलिस फोर्स तैनात की गई ।जिलाधिकारी कार्यालय को छावनी में तब्दील कर दिया गया। वही जिलाधिकारी कार्यालय के पास करणी सेना के लोगों को संगीनों के साए में रहे । करणी सेना के लोग प्रदर्शन के दौरान केंद्र सरकार विरोधी और भाजपा विरोधी नारे लगाते रहे, नारों में मोदी हटाओ देश बचाओ के नारे भी लगाए।
करणी सेना के प्रदेश महासचिव विराज ठाकुर ने बताया इस सरकार 22% दलितों को रिझाने के लिए एसटी-एससी कानून में बदलाव कर रही है। यह कानून अगर लागू हुआ तो देश में आग लग जाएगी। करणी सेना के लोग चुप नहीं बैठेंगे। इस कानून का खामियाजा केंद्र की सरकार को भुगतना पड़ेगा।