health

Breaking News

जौनपुर - बीजेपी के लिए जौनपुर से चुनाव का आगाज करना शुभ है-सतीश कुमार सिंह 24UPNEWS.COM पर

आखिर जब वार्डपबॉय ने नही पहचाना अपने ही सांसद को तो क्या उनके समर्थकों ने वार्ड बॉय के साथ जानिए सिर्फ 24upnews पर

जौनपुर-जिला अस्पताल औचक निरीक्षण करने पहुचे सांसद केपी सिंह को नही पहचान पाया वार्ड बॉय,निरीक्षण में दिशा निर्देश देने पर वॉर्ड बॉय ने कहा की हो जाएगा यार काम, सांसद के समर्थकों ने की धक्का मुक्की, वार्ड बॉय ने लगाया पिटाई का आरोप सांसद के समर्थकों द्वारा की गई पिटाई,उधर जब 24upnews की टीम ने सीएमएस से पूछा तो उन्होंने बताया कि सांसद को  वार्ड बॉय ने नही पहचाना जिससे उसने सांसद से कुछ बदसलूकी कर दी, जिससे सांसद समर्थकों ने मोहन लाल नामक वार्ड बॉय की धक्का मुक्की और जमकर कर दी धुनाई।
बता दें कि सांसद की पिटाई से गुस्से में है अस्पताल कर्मी,सांसद की पिटाई से नाराज़ जिला अस्पताल के कर्मचारियों ने आज सुबह लगभग तीन घंटे तक हड़ताल करते हुए काम का बहिष्कार किया है ।सीएमएस के काफी प्रयासों के बाद लगभग 9.30 बजे हड़ताल तो खत्म कर दिए लेकिन काम को ठप कर रखा है।
बतादे गत 26 अक्टूबर को रात्रि में सांसद अपने लाव लश्कर के साथ अस्पताल किसी मरीज को देखने गए थे वहां पर वार्ड ब्वाय मोहन यादव मिला उससे वार्ता करने के बाद उसे लात घूसो से मारा पीटा इसकी सूचना सुबह जब कर्मचारियों को हुई तो कर्मचारी आग बबूला हो गये और हड़ताल पर चले गए। कर्मचारी मांग कर रहे थे कि सांसद पर मुकदमा लिखा जाये । हालांकि समाचार ज़ारी करने तक सांसद के खिलाफ कार्रवाई नहीं हुई थी। इस घटना से कर्मचारियों में जबरदस्त गुस्सा है।

No comments:

Post a Comment