health

Breaking News

जौनपुर - बीजेपी के लिए जौनपुर से चुनाव का आगाज करना शुभ है-सतीश कुमार सिंह 24UPNEWS.COM पर

तेज रफ्तार बस की चपेट में आने से 8 वर्षीय मासूम की मौत,दो घायल

जौनपुर- जनपद के सरायख्वाजा थाना क्षेत्र में आज दोपहर अपने ननिहाल जा रही 8 वर्षीय मासूम की मौत हो गयी, घटना के बाद लोगों जौनपुर शाहगंज मार्ग पर जपटापुर के समीप जाम लगा दिया था, लेकिन मौके पर पहुचे सीओ सदर ने लोगों को समझा बुझाकर रास्ते को खोलवा गया।
बता दें कि घटना के बाद आरुई बस ड्राइवर बस लेकर भागने के फिराक में था लेकिन आक्रोशित लोगो ने भाग रही बस को गुरैनी में पकड़ कर जाम लगा दिया। तथा चालक भागने में सफल रहा,गुरैनी निवासी राजकुमार रविवार की सुबह अपने पत्नी व 8 वर्षीय मासूम बच्ची मुस्कान उर्फ दीपिका के साथ बाइक से रिश्तेदारी जपटापुर जा रहे थे। अभी वह बड़उर मोड़ के समीप पहुँचे ही थी कि विपरीत दिशा यानि जौनपुर की तरफ से आ रही बस चालक की लापरवाही से बाइक असन्तुलित होकर बस से जा टकराई तथा बाइक पर सवार उक्त मासूम भी गिर गई और बस के नीचे चली गई। जहाँ मौके पर ही उसकी दर्दनाक मौत हो गई। वही बाइक से दूर गिरे माता-पिता भी घायल हो गए।
घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुचे सीओ सदर के नेतृत्व में थानाध्यक्ष खेतासराय व सरायख्वाजा पुलिस ने मौके पर पहुँच कर किसी तरह मामले को शांत कराया और बस को हिरासत में ले लिया। और शव को कब्जे में ले लिया। देखते ही देखते भारी संख्या में भीड़ एकत्र हो गई यह खबर सुनते ही परिवार में कोहराम मच गया।

No comments:

Post a Comment